दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 4, 2023, 8:58 PM IST

Updated : Oct 4, 2023, 9:11 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Border 2: 'बॉर्डर' के सीक्वल में सनी देओल के साथ जुड़े आयुष्मान खुराना!

Border 2: जेपी दत्ता की वॉर ड्रामा 'बॉर्डर-2' को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं. खबर है कि वॉर ड्रामा फिल्म में सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना जुड़ सकते हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: सनी देओल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई नई फिल्म 'गदर 2' की शानदार सफलता का आनंद ले रहे हैं. बॉक्स ऑफिस पर दमदार एंट्री के बाद सनी देओल की छोटी फिल्म बनाने का कोई प्लान नहीं लग रहा है. वे बड़ी फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने में लगे हुए हैं. हाल ही में उन्होंने आमिर खान संग एक और फिल्म करने का एलान किया था. वहीं अब खबर आई है कि सनी देओल जल्द ही 'बॉर्डर 2' पर काम करेंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म में आयुष्मान खुराना उनके साथ जुड़ सकते हैं. फिलहाल मेकर्स ड्रीम गर्ल-2 स्टार से बातचीत करने रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर आयुष्मान खुराना से इस वॉर ड्रामा सीक्वल में सनी देओल के साथ शामिल होने के लिए बातचीत चल रही हैं. इस मसले पर मेकर्स और एक्टर की बातचीत आखिरी फेज में हैं. जल्द ही एस राज से पर्दा उठ जाएगा कि आयुष्मान, सनी देओल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे या नहीं. एक्टर जेपी दत्ता की निर्देशित 'बॉर्डर 2' में सनी देओल संग दूसरे लीड एक्टर के तौर पर नजर आ सकते हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म पर काम चल रहा है. मेकर्स अभी फिल्म के स्क्रिप्टिंग पर काम कर रहे है, जो आखिरी चरण में है. मेकर्स फिल्म कास्ट पर भी काम कर रहे हैं. वह फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाले स्टार्स से संपर्क कर रहे हैं. जेपी दत्ता और उनकी टीम तैयारियों में व्यस्त हैं. साथ ही इसे भारतीय सिनेमा का अब तक का सबसे बड़ा वॉर ड्रामा बनाने पर भी काम चल रहा है.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Oct 4, 2023, 9:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details