दिल्ली

delhi

By

Published : May 16, 2022, 6:48 PM IST

ETV Bharat / entertainment

बॉलीवुड बींबो ऐसा होता है...कंगना रनौत ने उड़ाया अनन्या पांडे का मजाक

बेबाक तरीके से किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने वाली बॉलीवुड की 'धाकड़ गर्ल' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रह है. वीडियो में वह फनी तरीके से कपिल शर्मा को समझाती नजर आ रही हैं.

etv bharat
बॉलीवुड क्वीन

मुंबई: 'बॉलीवुड क्वीन' कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' के प्रमोशन में बिजी हैं. देश के अलग-अलग राज्यों में वह फिल्म का प्रचार कर रही हैं. इसी क्रम में 'पंगा गर्ल' कंगना 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची. इस दौरान उन्होंने शो में चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे की नकल उतारती नजर आ रही हैं. 'पंगा गर्ल' का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कंगना नेपोटिज्म समेत हर मुद्दे पर बेबाक तरीके से अपनी राय देती रहती हैं.

यह भी पढ़ें- विक्की कौशल ही नहीं बॉलीवुड में छोटे भाई को साथ लेकर चल रहे हैं ये एक्टर्स

बता दें कि कंगना अनन्या पांडे के एक पुराने वीडियो को लेकर बिना नाम लिए नकल उतारती नजर आ रही हैं. वीडियो में स्पष्ट है कि वह अनन्या की नकल कर रही हैं. दरअसल, शो में कपिल के किसी सवाल का जवाब कंगना नकल से करती नजर आ रही हैं. वीडियो में कपिल शर्मा को 'धाकड़ गर्ल' बॉलीवुड बिंबो शब्द का मतलब फनी तरह से समझाती नजर आ रही हैं. इस दौरान वह कहती हैं कि बॉलीवुड बिंबो वो होता है' (अपनी जीभ से नाक को छूने की कोशिश करती हैं) और फिर कहती हैं, 'मैं अपनी जीभ से अपनी नाक छू सकती हूं' ऐसे करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details