दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 10, 2023, 4:41 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Israel-Palestine Conflict पर इन बॉलीवुड हसीनाओं ने जताई चिंता, जानें किसको सपोर्ट कर रहीं ये एक्ट्रेस

Kangana and Swara Comment on Israel-Palestine Conflict: हाल ही में इजरायल में हुए आतंकी हमले पर बॉलीवुड हसीनाओं ने भी अपना प्वाइंट ऑफ यू रखा है. जानिए किसके सपोर्ट में उतरी फिल्म इंडस्ट्री की ये एक्ट्रेसेस...

Israle Palestine Conflict
इजरायल-फिलीस्तीन युद्ध

मुंबई: इजरायल में हुए आतंकी हमले पर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने भी चिंता व्यक्त की है. बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और गौहर खान ने इस हमले पर रिएक्ट किया है. स्वरा भास्कर ने इजराइल पर हमास के आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले पर दुख व्यक्त करने वाले लोगों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए इजराइल के कार्यों की आलोचना की, जिसमें सैकड़ों लोग मारे गए.

कंगना रनौत

इजरायल के प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने शनिवार को कहा कि गाजा से हमास आतंकवादियों द्वारा अभूतपूर्व हमले के बाद इजरायल 'युद्ध में' है. इजराइल से आने वाली गैल गैडोट और अन्य हस्तियों ने दोनों पक्षों के घातक हमलों और हिंसा पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है. स्वरा भास्कर और कंगना रनौत उन इंडियन सेलेब्रिटीज में से हैं जिन्होंने दोनों देशों के बीच चल रहे तनाव को लेकर रिएक्शन दिया है. जहां स्वरा ने उन लोगों की आलोचना की, जो हमास के हमलों पर चुप थे, वहीं कंगना इजराइल के साथ एकजुटता से खड़ी हुईं.

स्वरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, 'अगर आपने फिलिस्तीनियों पर इजरायल के अंतहीन अत्याचारों, फिलिस्तीनियों के घरों पर जबरन कब्जा, जबरन बेदखली, इजरायलियों की कट्टरता और हिंसा, फिलिस्तीनी बच्चों और किशोरों की हत्या पर सदमा और आतंक महसूस नहीं किया है. दशकों तक गाजा और गाजा में नागरिकों की नाकाबंदी और बमबारी, जिसमें स्कूलों और अस्पतालों पर बमबारी (रंगभेद और कब्जे का उल्लेख नहीं करना) शामिल है, तो मुझे डर है कि इजरायल पर हमास के हमलों पर आपका सदमा और आतंक थोड़ा पाखंडी लगता है.

स्वरा भास्कर

इससे पहले शनिवार को, कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरीज शेयर की और लिखा कि, 'सोशल मीडिया पर स्क्रॉल करना और 'आतंकवादियों' द्वारा हमला किए जा रहे इजरायली महिलाओं की तस्वीरों को देखकर चौंकना, डरना, भयभीत या गहराई से परेशान नहीं होना 'असंभव' था. इनके अलावा एक्ट्रेस गौहर खान ने इस हमले को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा,'मारना गलत है, इस दुनिया को शांति में रहने दो, युद्ध में कुछ भी सही और गलत नहीं होता बल्कि सब गलत ही होता है'.

यह भी पढ़ें:

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details