दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 7, 2022, 1:57 PM IST

ETV Bharat / entertainment

उत्तराखंड: 'मेरा दिल कहीं दूर पहाड़ों में खो गया है', करिश्मा कपूर ने ऋषिकेश पहुंचकर शेयर की तस्वीरें

देवभूमि उत्तराखंड बॉलीवुड सितारों को लंबे समय से भाती रही है. जब भी उन्हें भागदौड़ भरी जिंदगी से समय मिलता है वो सुकून के पल बिताने उत्तराखंड की हसीन वादियों का रुख करते हैं. बॉलीवुड की मशहूर कपूर खानदान की लाडली अदाकारा करिश्मा कपूर आजकल अपनी छुट्टियां ऋषिकेश में बिताते हुए यहां की वादियों और गंगा की लहरों से अठखेलियां करती नजर आ रही हैं. तीर्थनगरी ऋषिकेश में गंगा किनारे बिताए समय को उन्होंने फोटो और वीडियो रील के माध्यम से अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर अपनी उत्तराखंड यात्रा को अपने प्रशंसकों और फॉलोवर्स के साथ साझा किया है.

Karishma Kapoor
बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर

ऋषिकेश:बॉलीवुड के कलाकार उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों के मुरीद होते जा रहे हैं. वहीं पहाड़ का प्रवेश द्वार ऋषिकेश भी अपने पर्यटक स्थलों, राफ्टिंग कैंपिंग एवं रोमांचक खेलों के कारण देश-विदेश में अपनी पहचान बनाता जा रहा है. जिससे बॉलीवुड के सितारे भी ऋषिकेश के आकर्षण से अछूते नहीं हैं.

बॉलीवुड की मशहूर कपूर खानदान की लाडली अदाकारा करिश्मा कपूर आजकल अपनी छुट्टियां ऋषिकेश में बिताते हुए यहां की वादियों और गंगा की लहरों से अठखेलियां करती नजर आ रही हैं. तीर्थनगरी ऋषिकेश में गंगा किनारे बिताए समय को उन्होंने फोटो और वीडियो रील के माध्यम से अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर अपनी उत्तराखंड यात्रा को अपने प्रशंसकों और फॉलोवर्स के साथ साझा किया है.

तीर्थनगरी ऋषिकेश में समय बीता रहीं करिश्मा कपूर
पढ़ें- उत्तराखंड में ब्रांड एंबेसडर यानी नौ दिन चले अढ़ाई कोस, कांग्रेस ने उठाए सवाल, पढ़ें रिपोर्ट

उन्होंने लिखा है कि 'मेरा दिल कहीं दूर पहाड़ों में खो गया है'. बालीवुड की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ फोटो तथा वीडियो रील अपलोड किए हैं. इनमें से एक वीडियो रील गंगा के तट पर पानी के साथ अठखेलियां करते हुए साझा किया गया है.

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर को भाई देवभूमि

ABOUT THE AUTHOR

...view details