दिल्ली

delhi

फिल्म अभिनेत्री जाह्नवी कपूर पहुंची बाबा महाकाल के दर पर, भस्म आरती के दर्शन किए

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 4, 2023, 11:45 AM IST

Updated : Dec 4, 2023, 12:05 PM IST

Jhanvi Kapoor Mahakal temple : फिल्म अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने सोमवार को श्री महाकालेश्वर मंदिर पहुंच कर बाबा महाकाल की पूजा की. सुबह 4 बजे की भस्म आरती में जाह्नवी कपूर अपने दोस्तों के साथ शामिल हुईं. पारंपरिक ड्रेस साड़ी में जाह्नवी कपूर काफी सुंदर दिख रही थीं.

Bollywood actress Jhanvi Kapoor reached Ujjain
फिल्म अभिनेत्री जाह्नवी कपूर पहुंची बाबा महाकाल के दर पर

फिल्म अभिनेत्री जाह्नवी कपूर पहुंची बाबा महाकाल के दर पर

उज्जैन।श्री महाकालेश्वर मंदिर में बाबा महाकाल की भस्म आरती में श्रीदेवी की बेटी और फिल्म अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने अपने दोस्त शिखर पहाड़िया और फिल्म डायरेक्टर एटली कुमार के साथ सोमवार प्रातः होने वाली भस्म आरती में भाग लिया. जाह्नवी कपूर ने पारंपरिक ड्रेस साड़ी पहनकर बाबा महाकाल की भस्म आरती का आनंद लिया. जाह्नवी कपूर पहली बार बाबा महाकाल के दरबार में पहुंची थीं. इस दौरान वह भोलेनाथ की भक्ति में लीन दिखी.

दोस्तों के साथ पहुंची जाह्नवी कपूर :बता दें कि 12 ज्योतिर्लिंग में से एक बाबा महाकाल के दर्शन के लिए रोजाना हजारों श्रद्धालु बड़ी आस्था के साथ पहुंचते हैं. माना जाता है कि भगवान से जो मांगो वह मनचाहा फल मिलता है. बस इसी कामनाओं के साथ फिल्म अभिनेत्री और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपने दोस्तों और फिल्म डायरेक्टर के साथ महाकाल मंदिर दर्शन करने पहुंचीं. यहां पर उन्होंने भस्म आरती के दर्शन नंदी हॉल में बैठकर किए. भस्म आरती के बाद उन्होंने गर्भ गृह की चौखट से भगवान महाकाल का पूजन अभिषेक किया.

पारंपरिक ड्रेस साड़ी में पहुंचीं :सोमवार को बाबा महाकाल की सुबह 4 बजे होने वाली भस्म आरती में शामिल होने के लिए देश के कोने-कोने से श्रद्धालु पहुंचते हैं. अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने सुबह 4 बजे महाकाल मंदिर के नंदी हॉल से बाबा के दर्शन किए. भस्म आरती के दौरान जाह्नवी नंदी हॉल में भगवान महाकाल की आरती में लीन दिखाई दीं. वह पारम्परिक ड्रेस साड़ी पहनकर अपने परिवार के साथियों के साथ दर्शन करने मंदिर पहुंची थीं. वहीं महाकालेश्वर मंदिर के पुजारी रमन त्रिवेदी ने फिल्म अभिनेत्री और उनके दोस्तों का पूजन पाठ संपन्न कराया.

Last Updated : Dec 4, 2023, 12:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details