दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

बॉबी देओल की साउथ सिनेमा में एंट्री, जानें फिल्म का नाम और क्या होगा एक्टर का रोल

Bobby Deol debut in Tollywood: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने साउथ सिनेमा में एंट्री कर ली है. जानिए फिल्म का नाम और क्या होगा एक्टर का रोल...?

By

Published : Dec 24, 2022, 12:07 PM IST

Updated : Dec 24, 2022, 12:13 PM IST

Bobby Deol
बॉबी देओल

हैदराबाद :बॉलीवुड के 'सोल्जर' यानी एक्टर बॉबी देओल के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है. बीते काफी समय से बॉबी के साउथ सिनेमा में एंट्री को लेकर अटकले लगाई जा रही थीं, लेकिन अब बॉबी ने खुद सबकुछ साफ कर दिया है. एक्टर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके टॉलीवुड डेब्यू पर मुहर लग चुकी है. जानेंगे आखिर किस साउथ स्टार की पैन इंडिया फिल्म से बॉबी साउथ सिनेमा में कदम रखने जा रहे हैं और फिल्म में उनका क्या किरदार होगा.. समेत जानेंगे फिल्म से जुड़ीं बड़ी बातें.

क्या इस वीडियो में ?

बॉबी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह अपने 'सोल्जर टाइप' अंदाज में दिख रहे हैं. वह एक लक्जरी कार से उतरते हैं और फुल स्वैग में शूटिंग सेट में एंटर होते दिख रहे हैं. बॉबी ने सिर पर वुलन कैप और डेनिम के साथ ब्लैक स्टाइलिश बनियान पहना है. इस लुक में बॉबी दमदार बॉडी के साथ डैशिंग लग रहे हैं. इसके बाद वीडियो में टेक्स्ट आता है वेलकम ऑन बोर्ड..हरी हर वीर मल्लु...जो कि फिल्म का नाम है. इसके बाद फिल्म के डायरेक्टर क्रिस जग्ररामुडी का नाम स्क्रीन पर दिखता है.

कौन हैं फिल्म का लीड एक्टर?

बता दें, तेलुगू अपकमिंग फिल्म 'हरी हर वीर मल्लू' में साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण लीड रोल में दिखेंगे. फिल्म में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही और निधी अग्रवाल हैं, जो बॉलीवुड फिल्म 'मुन्ना माइकल' में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट दिखी थीं. यह फिल्म साल 2023 में गर्मियों में रिलीज होगी. फिल्म तेलुगू के अलावा हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलायलम यानी यह एक पैन इंडिया फिल्म है, जिससे बॉबी धमाकेदार एंट्री करने जा रहे हैं.

क्या होगा बॉबी देओल का रोल?

पवन कल्याण स्टारर ड्रामा-एक्शन पैन इंडिया फिल्म 'हरी हर वीर मल्लु' में बॉबी देओल का रोल क्या होगा इस पर कोई जानकारी नहीं दी गई हैं. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉबी इस फिल्म से बतौर विलेन अपना टॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. अब बॉलीवुड से जल्द ही फ्लॉप हुए बॉबी साउथ सिनेमा में कितना कमाल करते हैं..ये तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा.

बॉलीवुड में बॉबी का करियर

बता दें, बॉबी ने साल 1995 में फिल्म 'बरसात' से बॉलीवुड में धांसू एंट्री की थी. इसके बाद तीन साल बाद फिल्म 'सोल्जर' से उन्होंने फिर धमाका किया था, लेकिन इसके बाद बतौर एक्टर बॉबी की किसी भी फिल्म ने अच्छा काम नहीं किया. धीरे-धीरे बॉबी फिल्मों में साइड रोल करने लगे और अपनी हीरो वाली पहचान खो बैठे. बॉबी एक बार फिर उठे थे, जब उन्हें मशहूर डायरेक्टर प्रकाश झा की वेब-सीरीज 'आश्रम' में देखा गया था. बॉलीवुड फिल्म की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म 'क्लास ऑफ 83' (2020) में दिखे थे, जो कुछ खास कमाल नहीं कर सकी.

ये भी पढे़ं : Anil Kapoor B'day: 66 की उम्र में 26 वाली 'झक्कास' फिटनेस, अनिल कपूर का ये है फिटनेस मंत्र?

Last Updated : Dec 24, 2022, 12:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details