दिल्ली

delhi

बिपाशा बसु ने गुडन्यूज के साथ फैंस को दिखाई बेटी की पहली झलक, जानिए क्या रखा है बेबी गर्ल का नाम

By

Published : Nov 12, 2022, 4:13 PM IST

Updated : Nov 12, 2022, 4:41 PM IST

बिपाशा बसु ने बेटी होने की खबर को कंफर्म कर सोशल मीडिया पर नन्हीं परी की पहली झलक शेयर की है. साथ ही एक्ट्रेस ने बेटी के नाम का भी खुलासा कर दिया है.

बिपाशा बसु
बिपाशा बसु

हैदराबाद :बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसबिपाशा बसु ने शनिवार (12 नवंबर) को बेटी होने की गुडन्यूज पर मुहर लगा दी है. इस बाबत एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को खुद यह खुशखबरी दी है. एक्ट्रेस ने पोस्ट में बेटी के पहली झलक शेयर कर उसके नाम का भी खुलासा किया है.एक्ट्रेस ने शनिवार (12 नवंबर) को एक बेटी को जन्म दिया है. बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के घर शादी के 6 साल बाद किलकारी गूंजी है. कपल ने साल 2016 में शादी रचाई थी. इस साल बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस आलिया भट्ट के बाद अब एक और बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस बिपाशा बसु मां गई हैं.

मां बनने के बाद बिपाशा का पोस्ट

बिपाशा बसु ने अपने गुडन्यूज पोस्ट में बेटी के पैरों की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर लिखा है, '12.11.22, देवी बसु सिंह ग्रोवर, हमारे प्यार और मां के आशीर्वाद का फल यहां है और वह दिव्य है', बिपाशा-करण'. बिपाशा-करण ने अपनी नन्हीं परी का नाम देवी बसु सिंह ग्रोवर रखा है. इस पोस्ट में बेटी की प्यारी सी तस्वीर भी है.

फैंस ने दी बधाई

बिपाशा के पोस्ट पर उनके फैंस की बधाईयों का तांता लग गया है. फैंस बेटी होने पर उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं. वहीं,फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी कपल को इस खुशी के लिए बधाई दे रहे हैं. इसमें एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने कपल को बधाई देते हुए लिखा है, अबतक की सबसे अच्छी खबर, आपकी लिटिल एंजल पर भगवान का आशीर्वाद बना रहे'. बता दें, इस गुडन्यूज से पूरे घर में खुशी का माहौल है. बता दें, करण और बिपाशा ने इस साल प्रेग्नेंसी की एलान किया था और तब से फैंस को उनके पहले बच्चे का बेसब्री से इंतजार था.

बिपाशा ने रखा था पूरा ध्यान

बता दें, बिपाशा ने भी पूरी प्रेग्नेंसी अपना अच्छे से ख्याल रखा था और समय-समय पर फैंस संग कभी वीडियो तो कभी तस्वीरें शेयर कर अपना हाल बताया था. वहीं, कई वीडियो में बिपाशा बसु को मस्ती करते भी देखा गया था. करण और बिपाशा ने भी मिलकर कई मैटरनिटी फोटोशूट कराए थे, जिसकी वजह से बिपाशा को ट्रोल भी होना था.

साल 2015 में फिल्म 'एलोन' के सेट मुलाकात हुई थी और अगले साल 2016 में कपल ने शादी रचा ली. वहीं, शादी के 6 साल बाद कपल को पहली संतान बेटी के रूप में नसीब हुई है.

फोटोशूट पर ट्रोल हुई थीं बिपाशा

हाल ही में बिपाशा ने अपना एक खूबसूरत मैटरनिटी फोटोशूट शेयर किया था, जिसपर भी यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था. वहीं, आलिया भट्ट ने भी बिपाशा को कुछ मैटरनिटी कॉस्ट्यूम भेजे थे.

आलिया ने भी दिया बेटी को जन्म

बता दें, बीती 6 नवंबर को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी एक बेटी के पेरेंट्स बने हैं. हाल ही में रणबीर अपने बेटी और पत्नी आलिया अस्पताल से डिस्चार्ज कराकर घर ले गए थे. बेटी के आने से कपूर खानदान में भी खुशी का माहौल है.

ये भी पढे़ं :जिम में क्या हुआ था सिद्धांत सूर्यवंशी के साथ, एक्टर की दोस्त ने बताई पूरी बात

Last Updated : Nov 12, 2022, 4:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details