दिल्ली

delhi

Bigg Boss 17: अरबाज-सोहेल ने बिग बॉस के घर में 'Just Chill Chill' पर जमाई महफिल, शो में आए कई अनोखे मोड़

By IANS

Published : Oct 30, 2023, 7:14 AM IST

Bigg Boss 17 Update: रियलिटी टेलीविजन शो 'बिग बॉस 17' के 14वें दिन घर के सदस्यों को एक सरप्राइज मिलने वाला है. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के भाई अरबाज खान और सोहेल खान शो में आकर कंटेस्टेंट का एंटरटेनमेंट करने वाले हैं.

Bigg Boss 17
बिग बॉस 17

मुंबई:रियलिटी टेलीविजन शो 'बिग बॉस 17' के 14वें दिन घर के मेंबर्स को एक सरप्राइज मिलने वाला है, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के भाई अरबाज खान और सोहेल खान शो में कंटेस्टेंट्स का एंटरटेनमेंट करने के लिए आने वाले हैं. शनिवार को 'वीकेंड का वार' एपिसोड के बाद समर्थ को वाइल्ड कार्ड एंट्री दी गई. वहीं अपकमिंग एपिसोड में कंटेस्टेंट ईशा मालवीय और अभिषेक पांडे के बीच सिचुएशन और भी खराब हो जाती है. क्योंकि समर्थ जुरेल खुद को ईशा का ब्वॉयफ्रेंड बताते हुए बिग बॉस हाउस में एंट्री करते हैं.

समर्थ की एंट्री से बिग बॉस हाउस का माहौल बदल जाता है. क्योंकि अभिषेक यह पता लगाने के लिए बेताब है कि क्या ईशा भी समर्थ के लिए अपने दिल में फीलिंग्स रखती हैं. दूसरी ओर, समर्थ को लगता है कि ईशा उनके रिलेशन को लेकर झूठ बोलकर उनके साथ खिलवाड़ कर रही है. वहीं शो में अरबाज और सोहेल खान कंटेस्टेंट को एंटरटेन करने के लिए घर में आते हैं. और समर्थ के साथ मजाक करते हैं. जिससे शो में एक अलग मोड़ आ जाता है. अरबाज और सोहेल ईशा का मजाक उड़ाते हुए कहते हैं, ‘हमारे प्रैंक में प्यार था, प्यार में प्रैंक नहीं, है ना ईशा?’ इसके बाद खान बंधु घर के मेंबर्स को सलमान खान के सॉन्ग 'जस्ट चिल चिल' पर झूमने पर मजबूर कर देते हैं'.

मन्नारा चोपड़ा को उनकी चुलबुली वाइब के कारण एंटरटेनमेंट चैंपियन का टैग दिया गया है. नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा को अरबाज और सोहेल ने मजाकिया अंदाज में कहा कि उन्हें शादी के टिप्स नहीं देने चाहिए. 'बिग बॉस' का सीजन 17 कलर्स और जियोसिनेमा पर स्ट्रीम हो रहा है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details