दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 28, 2023, 8:46 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Bigg Boss 16 : रोमांटिक सीन करते हुए कार्तिक आर्यन को 'भैया' बोल बैठीं अर्चना, फिर हुआ ये

कृति सेनन और कार्तिक आर्यन स्टारर शहजादा रिलीज होने को तैयार है. इस बीच एक्टर कार्तिक आर्यन फिल्म प्रमोशन में व्यस्त हैं और इसी क्रम में वह बिग बॉस 16 में पहुंचें. यहां देखें मजेदार वीडियो.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:बिग बॉस 16 शो में बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म 'शहजादा' का प्रमोशन करने पहुंचे. फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर फराह खान ने कार्तिक और शो की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम को एक रोमांटिक सीन करने के लिए कहा. इस दौरान मजेदार सीन दर्शकों के सामने आया. इस रोमांटिक सीन के दौरान अर्चना की जुबान से गलती से 'भैया' शब्द निकल गया, जिसे सुनकर सभी की हंसी छूट पड़ी.

बता दें कि फराह ने सीन बताया कि अर्चना कार्तिक के साथ किचन में अदरक की चाय बना रही हैं. इसके बाद वह उस सीन को करते हैं. चैनल कलर्स द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए प्रोमो में अर्चना चाय बनाती हैं और इस बीच कार्तिक आते हैं और उन्हें कमर से पकड़ लेते हैं. अर्चना कहती हैं हाय छोड़ो ना मम्मी देख लेंगी...रोमांटिक सीन निभाते हुए कार्तिक उन्हें छोड़ने से मना कर देते हैं. इसके बाद अर्चना कहती हैं अरे कौन से गेट से आए हो भैया. यह सुनकर कार्तिक के साथ-साथ सभी घरवाले हंसने लगते है.

'शहजादा' में कार्तिक के साथ कृति सेनन भी हैं. यह फिल्म रोहित धवन द्वारा निर्देशित है और 10 फरवरी को वेलेंटाइन डे से पहले रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म 'भूल भुलैया-2' से बॉलीवुड पर छा जाने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन फैंस का इंतजार जल्द खत्म होने को है. अपकमिंग फिल्म 'शहजादा' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म का ट्रेलर साउथ की एक्शन फिल्मों वाले सीन से भरपूर है.

कार्तिक आर्यन के रियल पेरेंट्स के रोल में रोनित रॉय और मनीषा कोइराला नजर आ रहे हैं. कुल मिलाकर फिल्म का ट्रेलर एक्शन और मस्त डायलॉग्स से भरपूर है. बता दें कि यह फिल्म साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की सुपरहिट तेलुगू फिल्म 'अला वैकुंठपुरमुलो' का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है, जो साल 2020 में रिलीज हुई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया था.

यह भी पढ़ें:Charu Asopa Rajeev Sen Divorce : राजीव संग तलाक पर चारू का बड़ा खुलासा, बताया कब अलग हो जाएंगे रास्ते

ABOUT THE AUTHOR

...view details