दिल्ली

delhi

Bigg Boss 16 : बिग बॉस से बाहर हुईं सौंदर्या शर्मा, बोलीं- अब अर्चना गौतम शो...

By

Published : Jan 23, 2023, 8:28 PM IST

सलमान खान के होस्ट वाले रियलिटी शो बिग बॉस 16 से सौंदर्या शर्मा को बाहर होना पड़ा. इसके बाद एक इंटरव्यू के दौरान बोली, उम्मीद है कि अर्चना गौतम शो जीतेंगी. इस दौरान उसने शो से जुड़ी कई अन्य बातें शेयर की. पढ़ें पूरी खबर..

Bigg Boss 16 Soundarya Sharma
सौंदर्या शर्मा

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस 16 लगातार दिलचस्प होता जा रहा हैं. होस्ट सलमान खान ने शो के प्रतिभागियों में शामिल टीना दत्ता, सौंदर्या शर्मा और शालिन भनोट में से किसी एक को बाहर का रास्ता चुनने के लिए कहा. इसके बाद सौंदर्या शर्मा को शो से बाहर होना पड़ा. रविवार के एपिसोड में शो के अन्य प्रतिभागियों ने उन्हें बेदखली के लिए नामित किया. इसके उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया गया. होस्ट सलमान ने सौंदर्या के अलावा टीना दत्ता और शालिन भनोट को दर्शकों के मतों के आधार पर नीचे के तीन में नामित किया.

रविवार के बिग बॉस 16 एपिसोड में, निमृत कौर अहलूवालिया टिकट टू फिनाले को हथियाने वाली पहली प्रतियोगी बनीं. सलमान ने घरवालों से एक बाहर करने पर फैसला करने को कहा और सौंदर्या को घर से बाहर निकाल दिया गया. इसके बाद सौंदर्या ने एक प्रेस बयान में कहा कि अर्चना गौतम सिंह शो जीतेंगी, ऐसा उम्मीद करती हूं. अंतत: बिग बॉस 16 एपिसोड का ताज किन्हें मिलता है, इसके लिए अभी इंतजार करना होगा.

उसने कहा कि 'बिग बॉस 16 के घर में मेरा समय बहुत अच्छा रहा है और इसे अलविदा कहते हुए मेरे मन में मिली-जुली भावनाएं हैं. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं सीजन में इतनी दूर आऊंगा. शो में मेरी यात्रा का जश्न मनाने के लिए एक गर्वित परिवार का इंतजार करना बहुत अच्छा लगता है. मैं दर्शकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं. मैं प्रतियोगियों का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे सबक सिखाया जो मैं कर सकता थी और मैंने 'कहीं और नहीं सीखा. उन सभी को शुभकामनाएं और मैं यह जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि कौन इस गेम-चेंजिंग सीजन को जीतता है. मुझे उम्मीद है कि अर्चना जीतेगी.

इस बारे में बात करते हुए, सौंदर्या ने अपने इंटरव्यू में बताया कि 'मुझे यकीन है कि गौतम ने उन बातों को नहीं कहा था. वह ऐसा क्यों करेगा? मैं शो में गौतम और शालीन (भनोट) से मिला था और मैं उन्हें शो से पहले नहीं जानता था. इसलिए मुझे नहीं पता कि उन्होंने मेरे बारे में क्या और क्यों बात की. मैं अभी भी एक व्यक्ति के रूप में गौतम का सम्मान करती हूं.सौंदर्या शर्मा ने कहा कि मैं अभी शो से बाहर हूं. अब मैं पढ़ूंगा और देखूंगा कि किसने क्या कहा है और केवल सच जानने के बाद ही मैं उस पर प्रतिक्रिया दूंगा. मैं तब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं देना चाहता जब तक मुझे सच्चाई का पता नहीं चलता है.

ये भी पढ़ें-Bigg Boss 16: शो की ऑल 9 गर्ल कंटेस्टेंट्स, सोशल मीडिया पर ऐसा है इनका जलवा

ABOUT THE AUTHOR

...view details