दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Bigg Boss 16: बिग बॉस में अब्दू रोजिक ने अर्चना को कहा 'स्टुपिड डॉग' तो निमृत ने प्रियंका को दी ये गाली

सलमान खान के शो बिग बॉस में गालियों की हवा चलती दिखाई दी. एक ओर हाउस के कप्तान अब्दू रोजिक ने अर्चना को स्टुपिड डॉग कहा तो वहीं निमृत और प्रियंका के बीच भी तीखी बहस होती दिखाई दी.

By

Published : Nov 7, 2022, 1:28 PM IST

Etv Bharat
Bigg Boss 16

मुंबई: सलमान खान के विवादित टीवी शो बिग बॉस 16 में सदस्यों के बीच तनाव बढ़ता जा रहा है. अपकमिंग एपिसोड में सदस्य एक दूसरे को गाली देते नजर आएंगे. प्रियंका चौधरी और निमृत कौर अहलूवालिया के बीच पहली बार बहस दिखेगी लेकिन इस बार लड़ाई में कई हदें भी पार होगी. वहीं, प्रतियोगी अर्चना गौतम और कप्तान अब्दू रोजिक के बीच एक बार फिर तीखी नोकझोंक हो गई. क्योंकि उन्होंने उनके आदेश को मानने से इनकार कर दिया. ताजा प्रोमो में देखा गया कि अब्दू अर्चना से परेशान हैं, क्योंकि वह सुबह सो रही हैं. वह उन्हें बिस्तर छोड़ने के लिए कहते हैं, लेकिन वह तैयार नहीं होती हैं.

बता दें कि प्रियंका और निमृत दोनों को पहले से ही खाने को लेकर बहस करते देखा गया, प्रियंका ने कम खाना मिलने के खिलाफ आवाज उठाई थी और निमृत ने उसे यह कहा कि ऐसी चीजें चीप हैं. इसके बाद गरमागरम लड़ाई शुरू हुई, निमृत कहती हैं कि वह उसे थप्पड़ मारेगी और वह प्रियंका को गाली देती भी नजर आई. बाद में प्रियंका और अंकित के बीच भी इस मुद्दे पर बहस हो जाती है परंतु बाद में स्थिति नॉर्मल हो जाती है.

इसके साथ ही दूसरे में देखेंगे कि 'बिग बॉस 16' की प्रतियोगी अर्चना गौतम और कप्तान अब्दू रोजिक के बीच एक बार फिर तीखी नोकझोंक हो गई, क्योंकि उन्होंने उनके आदेश को मानने से इनकार कर दिया. ताजा प्रोमो में देखा गया कि अब्दू, अर्चना से परेशान हैं, क्योंकि वह सुबह सो रही हैं. वह उन्हें बिस्तर छोड़ने के लिए कहते हैं, लेकिन वह तैयार नहीं होती हैं. शिव ठाकरे उनके कमरे में जाते हैं और कहते हैं कि आपको अब्दू के आदेशों का पालन करना होगा, वह घर का कप्तान है.

इसके बाद वह जवाब देते हुए कहती हैं कि वह हर समय बस भौंकता रहता है. यह बात उन्हें और भी अधिक क्रोधित करता है अब्दु कहते हैं कि 'मैं नहीं, तुम स्टुपिड डॉग हो. वह सभी को बताते हैं कि यह सोने का समय नहीं है लेकिन वह उनकी बात मानने को तैयार नहीं हैं. पहले भी अर्चना के साथ उनकी बहस हो चुकी थी.

यह भी पढ़ें- महिलाओं को लेकर बोलीं नंदिता दास- काम और हिंसा में दब जाती हैं मगर...

ABOUT THE AUTHOR

...view details