दिल्ली

delhi

Bhediya Trailer Release: 'भेड़िया' का खौफनाक ट्रेलर रिलीज, वरुण-कृति ने किया इंप्रेस

By

Published : Oct 19, 2022, 12:19 PM IST

Updated : Oct 19, 2022, 12:26 PM IST

Bhediya Trailer Release: वरुण धवन और कृति सेनन की हॉरर फिल्म भेड़िया का खौफनाक ट्रेलर रिलीज हो गया है. देखें

भेड़िया
Etv भेड़िया

हैदराबाद : वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म भेड़िया का खौफनाक ट्रेलर 19 अक्टूबर को रिलीज हो गया है. ट्रेलर काफी दमदार और रोंगटे खड़े करने वाला है. कृति और वरुण पहली बार इस फिल्म के जरिए अलग जॉनर की फिल्म में नजर आ रहे हैं. फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है. फिल्म 25 नवबंर को रिलीज हो जा रही है.

कैसा है फिल्म का ट्रेलर?

ट्रेलर में वरुण धवन के खौफनाक अंदाज और कृति सेनन के डॉक्टर अनिका के लुक का इंप्रेस कर रहा है. 2.55 मिनट के ट्रेलर में वरुण धवन ने अपने भेड़िए अंदाज से दिल जीत लिया है. दरअसल, ट्रेलर में दिखाया गया है कि वरुण धवन को एक भेड़िए ने काट लिया है, जिसका असर उनके शरीर में होने लगा है. वह आधी रात को भेड़िये के भेष में बदल जाते हैं और जंगल में कांड करते फिरते हैं. वहीं, कृति सेन भेड़िए रूपी वरुण धवन का इलाज करने के लिए फिल्म डॉक्टर कनिका के किरदार में हैं. ट्रेलर में वरुण धवन का भेड़िया किरदार एक तरफ रोंगटे खड़े करता है तो दूसरी तरफ उसका इमोशनल टच अपनी आकर्षित करता है.

बता दें, अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म को अलग ही अंदाज में बनाया गया है. फिल्म से वरुण धवन और कृति सेनन का लुक भी पहले ही रिवील किया जा चुका है. वरुण और कृति दोनों ही अपने रोल में फिट नजर आ रहे हैं.

गौरतलब है कि फिल्म भेड़िया की शूटिंग बीते साल शुरू हुई थी. फिल्म स्त्री और रूही के मेकर्स दिनेश विजान इस बार भेड़िया को अलग हॉरर जॉनर में लेकर आए हैं. इस बार दर्शकों को अलग हॉरर फिल्म का अलग एक्सपीरियंस मिलने वाला है.

वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह भेड़िया के अलावा फिल्म बवाल से भी चर्चा में हैं. फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर पहली बार नजर आने वाली हैं. इससे पहले वरुण फिल्ममेकर करण जौहर की फैमिली ड्रामा फिल्म जुग-जुग जियो में नजर आए थे.

वहीं, कृति सेनन को पिछली बार अक्षय कुमार स्टारर फिल्म बच्चन पांडे में देखा गया था. फिल्म भेड़िया के अलावा कृत फिल्म आदिपुरुष में अपने सीता के किरदार के लिए भी चर्चा में हैं.

ये भी पढे़ं :अक्षय कुमार के नाम दर्ज हुआ ये रिकॉर्ड, अमिताभ-शाहरुख-सलमान-आलिया समेत सभी को पछाड़ा

Last Updated : Oct 19, 2022, 12:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details