दिल्ली

delhi

Ragneeti Wedding : परिणीति-राघव की वेडिंग में पहुंचीं भाग्यश्री ने दिखाई महल के अंदर की रॉयल तस्वीरें, पति संग कर रहीं एंजॉय

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 23, 2023, 2:13 PM IST

Updated : Sep 23, 2023, 3:03 PM IST

आप लीडर राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी में बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस भाग्यश्री पहुंच चुकी हैं. एक्ट्रेस ने जल महल के अंदर की रॉयल तस्वीरें शेयर की हैं, देखिए.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:आम आदमी पार्टी लीडर और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के शादी की तैयारियां जोरों पर है. शादी में परिणीति और राघव के कई फ्रेंड्स धीरे-धीरे शादी में उदयपुर पहुंच रहे हैं. वेडिंग डेस्टिनेशन पर पहुंचने वालों की लिस्ट में फिल्म इंडस्ट्री की एवरग्रीन एक्ट्रेस भाग्यश्री टॉप पर हैं. 'मैने प्यार किया' एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रॉयल पैलेस की शानदार झलक फैंस को दिखाई है. तस्वीरों में भाग्यश्री पैलेस के अंदर एंजॉय करती नजर आ रही हैं.

बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी सेक्शन पर तस्वीरों की रॉयल झलक दिखाते हुए भाग्यश्री ने हर एक तस्वीर के साथ खूबसूरत कैप्शन भी दिया है. उन्होंने 'झीलों के शहर' की तस्वीर शेयर कर लिखा बताइए कहां कि है?. वहीं, दूसरी तस्वीर के साथ लिखा उदयपुर में खूबसूरत रात. इसी क्रम में एक्ट्रेस ने तीसरी तस्वीर में राजस्थानी परंपरागत डांस का भी एक झलक दिखा. एक अन्य वीडियो में भाग्यश्री पति के साथ शादी में एंजॉय करती नजर आ रही हैं.

आगे बता दें कि परिणीति-राघव राजस्थान के 'झीलों के शहर' उदयपुर में 24 सितंबर को सात फेरे लेने के लिए तैयार हैं. दोनों की रॉयल वेडिंग में फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे शामिल होंगे. इसके साथ ही राजनीतिक जगत के भी कई दिग्गज नेता शादी में शामिल होकर राघव-परिणीति को शुभकामनाएं देंगे. शादी फेमस लीला पैलेस से हो रही है, जो कि जल महल के नाम से भी फेमस है. इस बीच सूत्रों के अनुसार खबर है कि रागनीति की शादी में बहन प्रियंका चोपड़ा शामिल नहीं हो सकेंगी.

यह भी पढ़ें:Ragneeti Wedding: शादी से पहले मिलिए परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा के फैमिली मेंबर से, कुछ ऐसा है एक्ट्रेस का ससुराल
Last Updated : Sep 23, 2023, 3:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details