दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Gauri Khan : शाहरुख के बाद अब गौरी को आया रानी मुखर्जी पर प्यार, Mrs. Chatterjee vs Norway को दीं शुभकामनाएं

Gauri Khan : रानी मुखर्जी की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे (Mrs. Chatterjee vs Norway) आज यानि 17 मार्च को रिलीज हो चुकी है और दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है. पहले शाहरुख खान और अब गौरी खान ने रानी मुखर्जी पर प्यार लुटाया है.

By

Published : Mar 17, 2023, 1:31 PM IST

Updated : Mar 17, 2023, 1:47 PM IST

Gauri Khan
गौरी खान और रानी मुखर्जी

मुंबई :बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक रानी मुखर्जी ने एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाका कर दिया है. हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म Mrs. Chatterjee vs Norway रिलीज हुई है, जिसे चौतरा तारीफ मिल रही है. जो कोई भी इस फिल्म को देख रहा है, शानदार बता रहा है. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी इस फिल्म को देखकर प्रभावित हुए और रानी मुखर्जी समेत फिल्म के हर किरदार की जमकर तारीफ की है. अब शाहरुख खान के बाद एक्टर की पत्नी गौरी खान ने रानी मुखर्जी के साथ तस्वीर शेयर कर उनकी फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे (Mrs. Chatterjee vs Norway) के लिए शुभकामनाएं भेजी हैं.

बता दें, मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे 17 मार्च को रिलीज हो चुकी है. इससे पहले फिल्म की स्क्रीनिंग हुई थी, जहां कई सितारों दस्तक दी थी. वहीं, शाहरुख खान ने भी रानी मुखर्जी की रिलीज हुई फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे देखी और जमकर फिल्म, रानी और पूरी टीम की तारीफ की.

मेरी रानी ने शानदार काम किया- शाहरुख खान

शाहरुख खान ने इस बाबत एक ट्वीट कर लिखा था, 'Mrs. Chatterjee vs Norway की पूरी टीम ने क्या शानदार काम किया है. मेरी रानी ने अहम रोल कर रानी वाली काम किया है, डायरेक्टर आशिमा अपना संवेदनशीलता के साथ क्या मानव संघर्ष दिखाया है, फिल्म की सभी लोगों ने अच्छा काम किया, फिल्म जरूर देखें'.

गौरी खान ने दी शुभकामनाएं

वहीं, अब फिल्म की रिलीज वाले दिन शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने एक्ट्रेस रानी मुखर्जी को उनकी फिल्म Mrs. Chatterjee vs Norway के लिए प्यार भेजा है और ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं.

Mrs. Chatterjee vs Norway की कहानी क्या है?

इस फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म की कहानी एक भारतीय मां और उसके दो मासूम बच्चों के इर्द-गिर्द घूमती है. दरअसल, नॉर्व के चाइल्ड डिपार्टमेंट मिसेज चटर्जी यानि रानी के घर आकर उनके दोनों बच्चों को इस बात का हवाला देकर उनठाकर ले जाता है कि वह अपने बच्चों की परवरिश अच्छे से नहीं कर रहे हैं. बस, अपने बच्चों के वापस लाने के लिए मिसेज चटर्जी बगावत पर उतर आती हैं और इसे पूरे भारत देश के सम्मान की लड़ाई बताती हैं.

ये भी पढे़ं : Mrs Chatterjee vs Norway Trailer OUT : 'ये देश का मैटर है', दमदार कहानी के साथ लौटीं रानी मुखर्जी, हिलाकर रख देखा फिल्म का ट्रेलर

Last Updated : Mar 17, 2023, 1:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details