दिल्ली

delhi

South Film Villain : दुनिया विजय समेत ये हैं साउथ के खतरनाक खलनायक, आपको किससे हुई सबसे ज्यादा नफरत?

By

Published : Jan 17, 2023, 11:08 PM IST

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बेस्ट खतरनाक खलनायक फिल्म में अपनी उपस्थिति से प्राण फूंकने का काम करते आए हैं. यहां देखिए साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बेस्ट खलनायकों की टोली.

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद:कहते हैं कि सुख ना हो तो दुख का पता नहीं चलता है वैसे ही खलनायक ना हो तो नायक का भी पता नहीं चलता है.फिल्म की कहानी को दमदार बनाने के लिए खलनायक बेहद जरुरी होते हैं. फिल्म 'वीरा सिम्हा रेड्डी' में तेलुगू सुपर स्टार बालकृष्ण को लेकर कन्नड़ हीरो दुनिया विजय ने खलनायक की भूमिका निभाई है. विजय ने निगेटिव रोल से कर्नाटक में अपने फैंस का दिल जीत लिया है. यहां देखिए साउथ के खतरनाक खलनायक.

फिल्म 'वीरा सिम्हा रेड्डी' रिलीज के बाद, दुनिया विजय के फैंस उनकी भूमिका की जमकर तारीफ कर रहे हैं. सुपर स्टार बालकृष्ण के खिलाफ उनके अभिनय की सराहना कर रहे हैं. बालकृष्ण ने भी विजय के अभिनय की सराहना की है.

बाहुबली-2 में निगेटिव रोल प्ले करने वाले दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता राणा दग्गुबाती एसएस राजामौली निर्देशित और प्रभास, सत्यराज के अभिनय से सजी फिल्म बाहुबली-2 में शानदार रोल में नजर आए थे. फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन चौंकाने वाला रहा और उनकी जमकर तारीफ हुई.

प्रकाश राज साउथ ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा में भी खलनायकी को एक नया आयाम दिया है. 400 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके उन गिने चुने अभिनेताओं में से हैं जिन्होंने एक खलनायक के रूप में लोगों का प्यार पाया.

सुमन उन अभिनेताओं में से एक हैं, जिनकी खलनायकी बेहद फेमस है. उन्हें हिंदी फिल्म गब्बर इज बैक में अपने अभिनय के लिए भी खूब सराहा गया था.

सुमन

किशोर कुमार जी साउथ के एक जाने माने अभिनेता हैं. इन्हें हिंदी दर्शकों के बीच मनोज वाजपाई की सुपरहिट वेब सीरीज फैमिली मैन के पहले भाग में अपने इंस्पेक्टर पाशा के किरदार में पहचान मिली. किशोर कांतारा में भी काम कर चुके हैं.

राव रमेश भी साउथ सिनेमा का एक चर्चित चेहरा हैं. उन्हें हाल ही में अल्लु अर्जुन की नई फिल्म पुष्पा दी राइज पार्ट 1 में देखा गया है. 130 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके राव रमेश अपनी खलनायकी और सपोर्टिंग रोल के लिए जाने जाते हैं.

राव रमेश

यह भी पढ़ें:Tamannaah Vijay Spotted Video: डेटिंग की खबरों के बीच फिर से साथ में दिखे तमन्ना-विजय, देखिए वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details