दिल्ली

delhi

BB OTT 2 Highlights : सलमान खान के मना करने के बाद भी इस कंटेस्टेंट ने छोड़ा घर, जानें घर में और क्या-क्या हुआ

By

Published : Jul 11, 2023, 9:38 AM IST

Updated : Jul 11, 2023, 10:17 AM IST

BB OTT 2 Highlights : सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 2 से चौंकाने वाला एविक्शन हुआ है. शो के कंटेस्टेंट ने सलमान के लाख मना करने के बाद भी शो छोड़ दिया है.

BB OTT 2 Highlights
सलमान खान

मुंबई :सलमान खान के होस्ट वाले शो बिग बॉस ओटीटी 2 से साइरस ब्रोचा ने किनारा कर लिया है. साइरस पहले ही बोल रहे थे कि वह कुछ कारणों से बिग बॉस के घर को छोड़कर जाना चाहते हैं और अब वह घड़ी आ गई है, जिसे उन्होंने पूरा कर लिया है. जी हां, साइरस ने सलमान खान के लाख समझाने के बावजूद और शो के कॉन्ट्रेक्ट का हवाला देने के बाद साइरस ने किसी की एक ना सुनी और शो को बीच में छोड़कर चले गए. गौरतलब है कि इस हफ्ते कोई भी एलिमिनेशन नहीं होना था. साइरस ने सलमान खान के आगे हाथ जोड़कर कहा था कि उन्हें घर जाने दें,. अब साइरस के घर से जाने की वजह से उनके फैंस हैरान और परेशान और उनके घर छोड़ने का बड़ा कारण जानने के लिए बेताब हैं.

गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी केवल एक महीने के लिए ही स्ट्रीमिंग होना था, लेकिन शो की बढ़ती टीआरपी को देखते हुए शो को और दो हफ्तों के लिए बढ़ा दिया.

साइरस ने क्यों छोड़ा घर?

साइरस शो में पहले ही बता चुके हैं अपनी हेल्थ और घर की परेशानी के चलते वह शो को छोड़ना चाहते हैं. बता दें, साइरस का शो के साथ तीन हफ्तों का कॉन्ट्रैक्ट था. वहीं, साइरस के परिजनों ने शो मेकर्स से रिक्वेस्ट की थी.

शो में 24वें दिन और क्या-क्या हुआ?

घर में 24वें दिन एक नया टास्क हुआ. इस टास्क में घरवालों को खुलकर खाने की आजादी दी गई, जिसमें कप केक्स, बर्गर और कुछ फ्राईस उन्हें दिए गए. वहीं, इस टास्क में घरवालों को आपस में खुद के बारे में बताना था और जिसका इस टास्क में इंटरेस्ट नहीं वो बजर दबाकर घर छोड़ सकता था.

वहीं, फुकरा इंसान अभिषेक और पूजा भट्ट की जोड़ी बनी थी इस टास्क के लिए. इस दौरान दोनों ने कप केक का स्वाद चखा और आपस में अपनी परिजनों के बारे में बात कीं. वहीं, पूजा भट्ट ने कहा कि वह अपने पिता महेश भट्ट को मिस कर रही हैं. यहीं नहीं, अपने पेरेंट्स को याद कर अभिषेक भी रो पड़े.

इसके तुरंत बाद साइरस अभिषेक और पूजा का हाल देख घर छोड़कर चले गए. साइरस को भी अपने घरवालों की खूब याद सता रही थी. इस वीकेंड का वार बस इतना ही खास हुआ.

ये भी पढे़ं :BB OTT 2 Highlights : सलमान खान के शो में सिगरेट पीने से सोशल मीडिया पर बवाल, घर छोड़कर जाना चाहता है ये कंटेस्टेंट
Last Updated : Jul 11, 2023, 10:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details