दिल्ली

delhi

बप्पी लहरी के 12 साल के पोते ने रिलीज किया 'सुपरस्टिटियस एक्स रेगो' एलबम

By

Published : Dec 10, 2022, 1:24 PM IST

Updated : Dec 10, 2022, 4:13 PM IST

बॉलीवुड में डिस्को किंग के नाम से मशूहर बप्पी लहरी के 12 साल के पोते ने नया एलबम रिलीज किया है. एलबम का नाम 'सुपरस्टिटियस एक्स रेगो' है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: भारत के 'डिस्को किंग' स्वर्गीय बप्पी लहरी के पोते गायक स्वस्तिक बंसल (जिन्हें पेशेवर रूप से रेगो बी के नाम से जाना जाता है) रेगो ने 'सुपरस्टिटियस एक्स रेगो' शीर्षक से एल्बम में पहला गाना लॉन्च किया है, उन्होंने लाइव बैंड के साथ एल्बम शूट किया है, जो गानों का कलेक्शन है. उसी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, 'जस्टिन बीबर, फ्रेडी मर्करी, एडेल, स्टीवी वंडर, चार्ली पुथ, ब्रूनो मार्स और ब्रायन एडम्स से भरा एल्बम कभी किसी ने जारी नहीं किया है, इसमें कई गीत हैं.

12 वर्ष के रेगो ने आगे कहा, 'मैं इसे करके बहुत खुश हूं. मुझे विश्वास है कि मेरे दादाजी मुझे देख रहे हैं और मुझे आशीर्वाद दे रहे हैं कि आज मैं अच्छा काम कर रहा हूं. वह अपनी सिंगल 'बच्चा पार्टी' के साथ भारतीय संगीत में प्रवेश किए थे, जिसने 5 मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं. रेगो अपने दादा के साथ सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले टेलीविजन शो 'बिग बॉस' और 'सा रे गा मा पा' में भी दिखाई दिए थे.

संगीत की विरासत को आगे बढ़ाते हुए, रेगो लहरी परिवार में संगीतकारों की चौथी पीढ़ी से संबंधित हैं, उनके परदादा बंसारी लहरी- पहली महिला संगीतकार, बप्पी लहरी, रेमा (बप्पी लहरी की बेटी) और बप्पा लहरी (उनके पिता) हैं.

यह भी पढ़ें:Rati Agnihotri Birthday: घरवालों की मर्जी के खिलाफ फिल्मी दुनिया में आई थीं रति अग्निहोत्री, ये थी पहली फिल्म

Last Updated : Dec 10, 2022, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details