दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 11, 2023, 6:48 AM IST

ETV Bharat / entertainment

Disco Dancer- The Musical : 'डिस्को डांसर-द म्यूजिकल' का रिहर्सल देख भावुक हुआ बप्पी लाहिड़ी का परिवार

'डिस्को डांसर-द म्यूजिकल' का प्रीमियर 14 अप्रैल से शुरू होने वाला है. इस शो का रिहर्सल जोरों-शोरों पर है. हाल ही में बप्पी लाहिड़ी की बेटी रेमा लहरी और पोते रेगो 'डिस्को डांसर- द म्यूजिकल' के रिहर्सल में पहुंचे, जहां रिहर्सल को देख बप्पी दा का परिवार भावुक हो गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई : आगामी स्टेज म्यूजिकल शो 'डिस्को डांसर-द म्यूजिकल' का रिहर्सल जोरों पर है. यह शो 80 के दशक के बॉलीवुड और विशेष रूप से दिवंगत संगीतकार बप्पी लाहिड़ी द्वारा संचालित डिस्को युग के जादू को फिर से दोहराता है. हाल ही में बप्पी लाहिड़ी की बेटी रेमा लहरी और पोते रेगो बी 'डिस्को डांसर- द म्यूजिकल' के रिहर्सल में पहुंचे, जहां दोनों ने 'डिस्को डांसर-द म्यूजिकल' की रिहर्सल देखी. इस दौरान रेमा लहरी और रेगो बी काफी भावुक होते नजर आए.

डिस्को डांसर- द म्यूजिकल के रिहर्सल पर अपनी प्रतिक्रिया साझा करते हुए लाहिड़ी परिवार की बेटी रेमा लहरी ने कहा, 'यह विश्वास करना मुश्किल है कि मेरे पिता अब नहीं रहे, क्योंकि मैं जहां भी जाती हूं, उनका संगीत मेरा पीछा करता है. 'डिस्को डांसर-द म्यूजिकल' के रिहर्सल को देखकर मैं अभिभूत हो गई, क्योंकि यह सही श्रद्धांजलि है मेरे पिता के संगीत के लिए.' उन्होंने आगे कहा, टकाश वह हम सभी के साथ इस प्रोडक्शन को देखने के लिए यहां हमारे साथ होते. इसे इतने बड़े पैमाने पर रखा गया है और उस युग को फिर से बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी गई है, जब यह फिल्म और इसका संगीत दुनिया भर में बड़ी लहरें बना रहा था.

कब है 'डिस्को डांसर-द म्यूजिकल' का प्रीमियर
राजीव गोस्वामी द्वारा निर्देशित संगीत के कलाकार और कर्मीदल काफी हिल गए, क्योंकि दिवंगत संगीतकार का परिवार अभिभूत हो गया था. सारेगामा और सुनील शेट्टी द्वारा प्रस्तुत 'डिस्को डांसर-द म्यूजिकल' का प्रीमियर 14 अप्रैल से 23 अप्रैल तक मुंबई के एनएससीआई डोम में होगा.

(आईएएनएस)

यह भी पढ़ें :जब मसूरी में बप्पी लाहिड़ी ने गाया 'यार बिना चैन कहां रे...'

ABOUT THE AUTHOR

...view details