दिल्ली

delhi

Dream Girl 2 Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर छाया 'पूजा' का जादू, दूसरे दिन आयुष्मान की फिल्म ने की धमाकेदार कमाई

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 26, 2023, 10:38 PM IST

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' थियेटर में 25 अगस्त को रिलीज की गई. और अपने पहले ही दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. जानिए 'ड्रीम गर्ल 2' का दूसरे दिन का कलेक्शन कितना रहा...

Dream Girl 2 Collection Day 2
'ड्रीम गर्ल 2' कलेक्शन डे 2

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेस आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर 'ड्रीम गर्ल 2' बीते 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. 'ड्रीम गर्ल 2' ने अपने ओपनिंग डे पर काफी शानदार शुरूआत की है. आयुष्मान की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत में 10.69 करोड़ रुपये की कमाई की.

फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन
दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दुनिया भर में 2023 की 10वीं सबसे ज्यादा ओपनिंग कलेक्शन करने की ओर अग्रसर है. आयुष्मान खुराना के लिए पेंडमिक के बाद 'ड्रीम गर्ल 2' बॉक्स ऑफिस पर सबसे अच्छी ओपनिंग करने वाली फिल्मों में से एक है. 'ड्रीम गर्ल 2' का दूसरे दिन शनिवार, 26 अगस्त, 2023 का अनुमानित बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भारत में 14.50 करोड़ रुपये हो सकता है, और फिल्म की कुल हिंदी ऑक्यूपेंसी 35.02% रही. 'ड्रिम गर्ल 2' को हिट कहलाने के लिए 75 करोड़ का आंकड़ा पार करना होगा और अगर यह 65 करोड़ के पार पहुंच जाती है तो इसे Average Film माना जाएगा.

यह फिल्म राज शांडिल्य द्वारा ने डायरेक्ट की है और बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले एकता कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्युस की है. फिल्म में इसमें आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे लीड रोल में हैं इनके साथ ही परेश रावल, मनजोत सिंह, सीमा पाहवा, अन्नू कपूर, राजपाल यादव, अभिषेक बनर्जी, असरानी, ​​विजय राज और मनोज जोशी जैसे कलाकार भी इंपॉर्टेंट रोल प्ले कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं:

ABOUT THE AUTHOR

...view details