दिल्ली

delhi

Ayushmann Khurrana: कमर्शियल कॉमेडी फ्रेंचाइजी करने वाले पहले एक्टर बन गए हैं आयुष्मान, 'ड्रीम गर्ल 2' के बारे में कही ये बात

By

Published : Aug 17, 2023, 7:51 PM IST

लीक से हटकर काम करने वाले बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना जल्‍द ही 'ड्रीम गर्ल 2' में दिखाई देंगे. आयुष्मान पहले ऐसे एक्टर हैं, जिनके पास कमर्शियल कॉमेडी फिल्म फ्रेंचाइजी है. 'ड्रीम गर्ल 2' 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Ayushmann Khurruna
आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2'

मुंबई:आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं जिन्हें लीक से हटकर फिल्में करने के लिए जाना जाता है. लीक से हटकर काम करने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना जल्‍द ही 'ड्रीम गर्ल 2' में दिखाई देंगे. वह पहले ऐसे अभिनेता हैं, जिनके पास कमर्शियल कॉमेडी फिल्म फ्रेंचाइजी है. अभिनेता ने कहा कि उन्‍हाेंने ऐसी कोई योजना नहीं बनाई थी.

ड्रीम गर्ल फ्रेंचाइजी मिलना बड़ी बात
कमर्शियल कॉमेडी फिल्म फ्रेंचाइजी के बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने कहा, 'मैंने कभी योजना नहीं बनाई थी कि मेरी फिल्मोग्राफी में एक हिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी होगी. ईमानदारी से कहूं तो यह मेरे साथ गलती से हुआ है. मैंने केवल मनोरंजक प्रोजेक्ट्स की तलाश की है, जिससे मैं अधिक से अधिक लोगों से जुड़ सकूं'. उन्होंने आगे कहा, 'मुझे 'ड्रीम गर्ल' फ्रेंचाइजी करने का मौका मिला और यह मेरे लिए बिल्कुल सही साबित हुई क्योंकि यह वास्तव में एक ब्रेक-आउट कॉन्सेप्ट है, जिसे फिलहाल किसी ने नहीं किया'.

लीक से हटकर काम करना है पसंद
आयुष्मान ने कहा कि मुझे हमेशा ऑरिजनल रहना और लीक से हटकर काम करना पसंद है. एक्टर ने कहा, 'आपको ड्रीम गर्ल फ्रेंचाइजी से ज्यादा कुछ अलग नहीं मिल सकता, यही कारण है कि मुझे लगता है कि लोगों ने पहली फिल्म को इतना पसंद किया है'. उन्‍होंने कहा, 'ड्रीम गर्ल 2' के ट्रेलर को मिले इतने अच्छे रिस्पॉन्स से यह पता चलता है कि हम सही रास्‍ते पर हैं'. उन्होंने कहा, 'मुझे उम्मीद है कि लोग 'ड्रीम गर्ल 2' को पसंद करेंगे. हमने फैंस के लिए एक मनोरंजक फिल्म लाने की कोशिश की है. और मुझे लग रहा है कि इसे देखकर लोग अपनी सीट से गिर जाएंगे'.

यह भी पढे़ं:

ABOUT THE AUTHOR

...view details