दिल्ली

delhi

Dream Girl 2 : 100 करोड़ी क्लब में 'ड्रीम गर्ल' की एंट्री, आयुष्मान खुराना ने की पार्टी तो अनन्या पांडे को मिली ये खुशी

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 13, 2023, 10:15 AM IST

'ड्रीम गर्ल 2' 100 करोड़ के लिस्ट में शामिल हो गई है. आयुष्मान खुराना ने फिल्म की सक्सेस पार्टी में केक कट किया, जिसपर लिखा था- 100 करोड़ हिट.

Dream Girl 2
ड्रीम गर्ल 2

मुंबई:आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है. फिल्म दर्शकों को एंटरटेन करने में कामयाब रही है. वैसे तो इन दिनों जवान ने बॉक्स ऑफिस से लेकर हर किसी के जुबान पर छाया हुआ है. 'ड्रीम गर्ल 2' धीरे-धीरे ही सही लेकिन फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. लोगों को आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है. पूजा बन के दर्शकों को हंसाना का अंदाज भी खूब पसंद आ रहा है.



फिल्म 100 करोड़ कमाई करने वाली लिस्ट में शामिल हो गई है, जिसको लेकर आयुष्मान खुराना ने फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी है. इस पार्टी में आयुष्मान खुराना के चाहने वाले से लेकर फिल्म की टीम शामिल हुई थी. 'ड्रीम गर्ल 2' उस वक्त रिलीज हुई थी जब 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही थी. 'गदर 2' के बाद 'जवान' रिलीज हुई, जिसने कई रिकॉर्ड अब तक तोड़ दिए है. इन दो बड़ी फिल्मों के बीच आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' दर्शकों का दिल जीतने में सफल रही है.

वर्ल्डवाइड कमाई 100 करोड़ से ज्यादा
बता दें कि 14 सितंबर को आयुष्मान खुराना का बर्थडे है. बर्थडे से पहले ही फिल्म ने 100 करोड़ का आकड़ा पार कर चुकी है. फिल्म के सफलता से आयुष्मान खुराना काफी खुश है. फिलहाल, एक्टर अपनी फिल्म की सक्सेस पार्टी को एंजॉय कर रहे है. सक्सेस पार्टी में आयुष्मान ने केक कट किया, जिस पर लिखा था- '100 करोड़ हिट'. अगर फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन को देखे तो फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है.

ये भी पढ़ें-Dream Girl 2 Collection Day 12: वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 'पूजा' का धमाल, फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार

ABOUT THE AUTHOR

...view details