दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Avneet Kaur Hot Photos : छोटी सी उम्र में इतनी बोल्डनेस, पसीना छुड़ा देगी इस एक्ट्रेस की हॉट तस्वीरें

Avneet Kaur Hot Photos : टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर ने अपनी नई तस्वीरों से इंटरनेट का पारा हाई करने का काम किया है. छोटी सी उम्र काली मोनोकिनी में पहन इस एक्ट्रेस ने तबाही मचा दी है.

By

Published : Jan 20, 2023, 3:09 PM IST

Avneet Kaur Hot Photos
अवनीत कौर

मुंबई : टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अवनीत कौर ने एक बार फिर फैंस का दिल धड़काने का काम किया है. अपनी बोल्डनेस से चर्चा में रहने वाली अवनीत ने एक बार फिर वही काम किया है. अवनीत ने अपनी अब नई तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह काली रंग की मोनोकिनी में दिख रही हैं. इन तस्वीरों में छोटी सी उम्र में अवनीत बोल्डनेस के मामले में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात दे रही हैं.

अवनीत कौर का हॉट फोटोशूट

महज 20 साल की अवनीत अपनी नई तस्वीरों में पूल के अंदर बैठ सिजलिंग पोज देती दिख रही हैं. अवनीत इस फोटोसेशन में अपनी जमकर अदाए दिखा रही हैं. अवनीत ने काल रंग की मोनिकिनी पहनी हुई है.

पूल में अवनीत कौर

अवनीत के लिए वैसे ये कोई नई बात नहीं है, लेकिन उनके फैंस के लिए उनकी यह हॉट तस्वीरें किसी ट्रीट से कम नहीं हैं. शायद इसलिए भी अवनीत अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं.

अवनीत कौर ने पूल में दिखाया अंदाज

अवनीत कभी पानी में बैठकर तो कभी पेड़ से सटकर खूब पोज देती दिख रही हैं. यह तस्वीरें दुबई की हैं. बता दें, बीते दिनों अवनीत ने दुबई का दौरा किया था और वहां जमकर मस्ती की थी. इतना ही नहीं अवनीत ने अपनी दुबई ट्रिप से फैंस के लिए एक से एक सिजलिंग और हॉट तस्वीर साझा की थी.

पत्तों के पीछे से अवनीत कौर का पसीना छुड़ा देने वाला लुक

बता दें, अवनीत इन दिनों ज्यादा चर्चा में इसलिए भी हैं क्योंकि उनका नाम टीवी शो अली बाबा- दास्तान ए काबूल बतौर लीड एक्ट्रेस जुड़ रहा है. वहीं, शो में वह सुसाइड कर चुकीं एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की जगह लेंगी. इस खबर के बाद से अवनीत लगातार सोशल मीडिया पर फैंस से जुड़ने के लिए अपनी नई-नई और हॉट तस्वीरें शेयर कर रही हैं.

ये भी पढे़ं : तुनिषा शर्मा के बाद शो 'अली बाबा..' में 'मरियम' बनी ये एक्ट्रेस!, खूब है इसकी बोल्डनेस के चर्चे

ABOUT THE AUTHOR

...view details