दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Avneet Kaur: मरमेड अवतार में अवनीत कौर ने पानी में लाई आग, वीडियो देख बोले फैंस- यू लुक लाइक आलिया भट्ट

सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अवतार से तहलका मचाने वाली स्टार किड अवनीत कौर का एक नया रील सामने आया है. रील में अवनीत मरमेड लुक में नजर आ रही हैं. आइए एक नजर डालते हैं अवनीत कौर के लेटेस्ट रील पर...

By

Published : Jul 23, 2023, 11:55 AM IST

Updated : Jul 23, 2023, 12:14 PM IST

Avneet Kaur
अवनीत कौर

मुंबई:अवनीत कौर, पॉपुलर स्टार किड्स स्टार्स में से एक हैं. हाल ही में अवनीत ने बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दकी के साथ 'टीकू वेड्स शेरू' में स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आई थीं. इस फिल्म के बाद लाइमलाइट में बनी हुई हैं. हालांकि उनकी फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर भी काफी हैं. वह अपने बोल्ड अवतार से अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं. हाल ही में अवनीत का नया रील सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है, जिसमें वह मरमेड अवतार में दिख रही हैं.

वायरल रील की शुरुआत एक रूम से होती है, जिसमें अवनीत स्वीमिंग ड्रेस में दिखाई देती है. वह दौड़कर आती है और अपने बेड पर कूदती है. इसके बाद उन्हें सीधे स्वीमिंग पूल में मरमेड के रूप में नजर आती हैं. अवनीत ने पानी में स्वीमिंग करते हुए भी पोज दिए है. इस दौरान स्टार किड किसी जलपरी से कम नहीं लग रही थी.

अवनीत का मरमेड अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आया है. उन्होंने फायर और लाल दिल वाले इमोजी के जरिए स्टार किड पर खूब प्यार बरसाया है. इतनी ही नहीं उनके इस लुक को बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट से भी तुलना की है. एक फैन ने कमेंट कर लिखा है, 'आप आलिया की तरह दिख रही हो.' वहीं, एक फैन ने इस रील पर पॉपुलर हिंदी कविता 'मछली जल की रानी है...' लिखा है. जबकि एक फैन ने उन्होंने 'लिटिल मरमेड' कहा है.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Jul 23, 2023, 12:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details