दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 24, 2023, 8:21 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Shahrukh Khan praised Rohit Sharma: शाहरुख खान ने की रोहित शर्मा की तारीफ, कहा- वह बेहद शानदार

अपकमिंग मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान को लेकर शाहरुख खान बेहद एक्साइटेड हैं. इस बीच उन्होंने भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: अभिनेता शाहरुख खान ने मंगलवार को भारतीय क्रिकेट कप्तान रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की. मंगलवार को आस्क एसआरके सत्र के दौरान, एक प्रशंसक ने 'डॉन' अभिनेता से पूछा कि हमारे भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के बारे में एक पंक्ति. जिस पर उन्होंने जवाब दिया, 'रोहित प्रतिभाशाली हैं...मैंने उनके साथ सारे शानदार पल बिताए हैं. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने जनवरी 2020 के बाद से अपना पहला एकदिवसीय शतक लगाया और मंगलवार को प्रारूप के इतिहास में तीसरा सबसे बड़ा छक्का लगाने वाला खिलाड़ी बन गए.

शाहरुख खान का जवाब

बता दें कि बल्लेबाज ने इंदौर के होल्कर स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के भारत के तीसरे और अंतिम वनडे के दौरान यह उपलब्धि हासिल की. रोहित ने अपनी 'विंटेज हिटमैन' वाली छवि को इंदौर के खचाखच भरे घर में जीवंत कर दिया. उन्होंने 85 गेंदों में 101 रन की पारी खेली, जिसमें नौ चौके और छह छक्के शामिल थे. उन्होंने 118.82 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए.

शाहरुख खान से फैन ने किया सवाल

दूसरी ओर 'चक दे ​​इंडिया' एक्टर शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' रिलीज को तैयार है. 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम रोल में नजर आएंगे. एक्शन थ्रिलर फिल्म 'पठान' के अलावा शाहरुख अभिनेता और निर्देशक राजकुमार हिरानी की अपकमिंग फिल्म 'डंकी' में नजर आएंगे. फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू हैं. इसके साथ ही उनकी झोली में फिल्म निर्माता एटली की एक्शन थ्रिलर 'जवान' में भी है. (एजेंसी)

यह भी पढ़ें:Naatu Naatu Song Nominated For Oscar : नाटू नाटू सॉन्ग की ऑस्कर में एंट्री, इस कैटेगरी में हुई नॉमिनेट

ABOUT THE AUTHOR

...view details