दिल्ली

delhi

शाहरुख खान के बेटे आर्यन कर रहे नोरा फतेही को डेट? वायरल तस्वीरों से मचा हंगामा

By

Published : Jan 4, 2023, 2:52 PM IST

Updated : Jan 4, 2023, 2:57 PM IST

Aryan Khan is dating Nora Fatehi? शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और नोरा फतेही चर्चा में आ गये हैं. सोशल मीडिया पर दोनों के डेटिंग की खबरें खूब जोर पकड़ रही हैं और इसकी वजह है...वायरल हो रहीं ये तस्वीरें.

Aryan Khan
शाहरुख खान

हैदराबाद :नये साल 2023 के जश्न के लिए तमाम बॉलीवुड स्टार्स इन्जॉय करने अपने फेवरेट डेस्टिनेशन गए थे. इधर, बॉलीवुड के 'बादशाह' की फैमिली अलीबाग में नये साल का जश्न मनाकर घर लौट चुकी है, लेकिन अलीबाग फार्महाउस पर न्यू ईयर सेलिब्रेशन मे शाहरुख, गौरी खान, सुहाना खान और अबराम खान को देखा था, लेकिन आर्यन खान कहीं भी नजर नहीं आए थे. अब आर्यन खान की पार्टी से तस्वीरें सामने आई हैं, जो न्यू ईयर 2023 सेलिब्रेशन की बताई जा रही हैं. इन तस्वीरों में बॉलीवुड की मशहूर डांसर नोरा फतेही भी दिख रही हैं. आर्यन खान और नोरा फतेही की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने का बाद हंगामा मच गया है और यूजर्स आर्यन खान को लेकर कह रहे हैं कि वह नोरा फतेही को डेट कर रहे हैं.

नोरा फतेही को डेट कर रहे आर्यन?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन खान ने नए साल का स्वागत दुबई में किया है. यहां से एक पार्टी की तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें आर्यन खान और नोरा फतेही को देखा जा रहा है.

नोरा फतेही और आर्यन खान की वायरल तस्वीर

हालांकि दोनों की साथ में कोई फोटो नहीं हैं, लेकिन नोरा और आर्यन के साथ फोटो में दिखने वाले लोग एक ही हैं और लोकेशन भी वही है. इस पार्टी में पंजाबी सिंगर हार्डी सिंधू में भी नजर आए, जो व्हाइट पार्टी गॉगल्स में सेल्फी लेते दिख रहे हैं.

वायरल तस्वीर

यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

इस पार्टी से तस्वीरें वायरल होने के बाद यूजर्स ने यह अफवाह उड़ाई है कि आर्यन खान और नोरा एक-दूजे को डेट कर रहे हैं. हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है, यह कहना मुश्किल है, लेकिन कई यूजर्स इन तस्वीरों पर फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं, कई यूजर्स ऐसे भी हैं, जो नोरा-आर्यन के एज गेप पर फब्ती कस रहे हैं. वहीं, एक यूजर ने लिखा है कि अब अनन्या पांडे का क्या होगा.

आर्यन खान का करियर

बता दें, आर्यन खान अपने पहले प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट तैयार कर चुके हैं. जी हां, आर्यन खान फिल्म इंडस्ट्री में बतौर राइटर अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. आर्यन खान ने खुद अपने प्रोजेक्ट की एक झलक फैंस संग साझा की थी.

ये भी पढे़ं :'अपनी कुर्सी की पेटी बांध लो', 'पठान' का ट्रेलर लीक हो गया है, अब मौसम बिगड़ने वाला है

Last Updated : Jan 4, 2023, 2:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details