दिल्ली

delhi

अरबाज खान की हुईं शौरा खान, एक्टर ने दूसरी बीवी संग शेयर की अपनी प्राइवेट वेडिंग की पहली झलक

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 25, 2023, 6:43 AM IST

Arbaaz Khan Shura Khan Wedding: फिल्म प्रोड्यूसर-एक्टर अरबाज खान और शौरा खान बीते रविवार को शादी के बंधन में बंधे. आधी रात को सलमान खान के बड़े भाई ने अपनी पत्नी के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी की पहली झलक साझा की है. देखें अरबाज-शौरा की लेटेस्ट तस्वीरें...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:सलमान खान के बड़े भाई-एक्टर अरबाज खान ने 24 दिसंबर को अपने गर्लफ्रेंड शौरा खान संग निकाह किया. फैंस एक्टर के प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी की झलक पाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फैंस के इस इंजतार पर ब्रेक लगाते हुए फिल्म प्रोड्यूसर ने अपनी नई नवेली दुल्हनिया शौरा खान के साथ अपनी शादी की पहली झलक सोशल मीडिया पर साझा की है. उनकी शादी अरबाज की बहन अर्पिता खान शर्मा के मुंबई स्थित आवास पर हुई है, जिसमें खान परिवार और कुछ खास सेलेब्स शामिल हुए थे.

अरबाज खान और शौरा खान अपनी प्राइवेट शादी की झलक दिखाने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया है. कपल ने अपनी शादी की खास तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'अपने लव वन्स की मौजूदगी में, मैं और मेरा लाइफटाइम ऑफ लव आज से नए जीवन की शुरुआत कर रहे हैं. हमारे विशेष दिन पर आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की आवश्यकता है.' अरबाज के भाई सलमान और सोहेल खान, उनके माता-पिता सलीम और सलमा खान भी शामिल थे. अरहान भी अपने पिता की दूसरी शादी में शामिल हुए थे.

न्यूलीवेड कपल को फ्लोरल प्रिंटेड वेडिंग आउटफिट में देखा जा सकता है. फ्लोरल पीच कलर के वेडिंग ड्रेस में शौरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने हैवी नेकपीस, न्यूड लिप कलर, ग्लोइंग मेकअप और खुले बालों से अपने लुक को पूरा किया था.

अरबाज खान और शूरा खान
अरबाज खान और शूरा खान पहली बार 'पटना शुक्ला' के सेट पर मिले थे. इससे पहले अरबाज ने मलायका अरोड़ा से शादी की थी. दोनों 19 साल तक एक-दूसरे के साथ रहे. इसके बाद मार्च 2016 में अलग होने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया और 11 मई, 2017 को दोनों ने तलाक ले लिया. शौरा खान की बात करें तो वह एक बॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट हैं. वे रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी के काफी करीब है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details