दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 11, 2023, 3:02 PM IST

Updated : Sep 11, 2023, 5:28 PM IST

ETV Bharat / entertainment

AR Rahman: चेन्नई कॉन्सर्ट के अव्यवस्था पर एआर रहमान ने मांगी माफी, फैंस के लिए सिंगर ने उठाया ये बड़ा कदम

एआर रहमान ने माराकुमा नेनजाम कॉन्सर्ट के खराब मैनेजमेंट की जिम्मेदारी ली है. साथ ही उन्होंने अपने फैंस से एक बड़ा वादा किया है. आइए जानते हैं कि इस पूरे मामले के बारे में...

AR Rahman
एआर रहमान

मुंबई: ऑस्कर अवॉर्ड विनर म्यूजिशियन एआर रहमान का हाल ही में चेन्नई के पनियूर में कॉन्सर्ट हुआ था. कॉन्सर्ट माराकुमा नेनजाम का मैनेजमेंट खराब होने के वजह से लोगों ने म्यूजिशियन की खूब आलोचना की है. सिंगर के साथ-साथ ही एसीटीसा इवेंट्स की काफी आलोचना हुई है.

एआर रहमान ने खराब मैनेजमेंट की जिम्मेदारी ली है. कॉन्सर्ट आदित्यराम पैलेस पर आयोजित किया गया था, जिसके बाद पैलेस के अध्यक्ष ने कॉन्सर्ट के आयोजन तरीके पर अपनी नाराजगी व्यक्त की थी. कॉन्सर्ट के टिकट के होने के बावजूद लोगों को एंट्री नहीं मिल पाई थी. कॉन्सर्ट माराकुमा नेनजाम में महिलाओं से छेड़छाड़ के भी मामले भी सामने आए है. कॉन्सर्ट में बच्चों को भी इधर से उधर करना का आरोप लगाया गया है. माराकुमा नेनजाम कॉन्सर्ट 10 सितंबर को चेन्नई के पनियूर में हुआ था. कॉन्सर्ट में लगभग 50,000 लोग मौजूद थे. 50,000 लोगों के मौजूदगी के साथ ही ये भारत का अबतक ता सबसे बड़ा संगीत कार्यक्रम बन चुका है.आदित्यराम पैलेस के अध्यक्ष ने एसीटीसा इवेंट्स से भी अपील की अगली बार इवेंट ठीक से आयोजित करें.

एआर रहमान ने कॉन्सर्ट की जिम्मेदारी ली कॉन्सर्ट में लापरवाही की जिम्मेदारी लेते हुए एआर रहमान ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट से ट्वीट किया है. ट्वीट में उन्होंने लोगों को अपनी शिकायतें साझा करने को कहा है, 'जिसको भी टिकट होने के बावजूद कॉन्सर्ट में एंट्री नहीं मिल पाई थी, उन्हें मुआवजा दिया जाएगा. साथ ही कहा है कि लोगों को टीम के तरफ से जवाब भी दिया जाएगा.
ये भी पढ़ें-AR Rahman ने पत्नी को टोकते हुए बोला- 'हिंदी में मत बात करो, तमिल में बोलो'
Last Updated : Sep 11, 2023, 5:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details