दिल्ली

delhi

April Fools' Day 2022: फूल बनाने में एक्सपर्ट हैं ये अभिनेता, अक्षय कुमार हैं सबके उस्ताद

By

Published : Apr 1, 2022, 1:00 PM IST

April Fools Day 2022 : लोगों को फूल बनाने में माहिर हैं अक्षय कुमार से लेकर ये 5 स्टार्स. एक ने विद्या बालन को भेज दिया था आईलवयू का मैसेज.

April Fools' Day 2022
फूल

हैदराबाद : April Fools' Day 2022 : 1 अप्रैल को दुनियाभर में अप्रैल फूल मनाया जाता है. इस दिन लोग ऐसी किसी सी बात या हरकत से दूसरे का फूल बना देते हैं, जिसके बारे में ना तो उसे कोई अंदाजा होता है और ना ही कोई आइ़डिया. बॉलीवुड में भी यह फॉर्मूला खूब अपनाया जाता है. बात करेंगे उन बॉलीवुड स्टार्स की जो अपने को-स्टार को फूल बनाने में नंबर वन हैं.

शाहरुख खान

बॉलीवुड

फिल्म 'कल हो ना हो' के शूट के दौरान शाहरुख खान और सैफ अली खान ने फिल्म की टीम एक क्रू मेंबर के साथ बड़ा मजाक किया था. शाहरुख खान ने टीम के साथ मिलकर क्रू मेंबर को फूल बनाने का गेम खेला था, जिसमें किंग खान ने यह दिखाया कि वह किसी बात पर गुस्सा हैं और पूरी टीम को लताड़ लगाने लग जाते हैं. इस प्रैंक में इस मेंबर को शिकार बनाया जाता है. आखिर में उसका मुंह छोटा सा हो जाता है, जब उसे पता चलता है कि उसका फूल बनाया गया है.

आमिर खान

बॉलीवुड
फूल बनाने में आमिर खान भी किसी से कम नहीं हैं. उन्होंने रियल लाइफ से लेकर फिल्मी पर्दे पर अपने दोस्तों को फूल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. आमिर प्रैंक करने में माहिर हैं. दरअसल एक दफा आमिर खान ने शूटिंग सेट पर अपनी को-स्टार का हाथ देखकर भविष्य बताने की बात कही थी. एक्ट्रेस मान गई और आमिर के आगे अपना हाथ कर दिया, वहीं आमिर अपनी इस को-एक्ट्रेस के हाथ पर थूक-कर भाग गए. इसके बाद आमिर की खूब दौड़ लगी थी.

सलमान खान

बॉलीवुड
बॉलीवुड के 'दबंग खान' भी खुराफाती करने में पीछे नहीं रहते हैं. सलमान खान का फूल बनाने का अंदाज बिग बॉस में बखूबी दिखता है. सलमान खान ने बिग-बॉस में कई बार कंटेस्टेंट्स को फूल बनाया है.

अजय देवगन

बॉलीवुड

अजय देवगन जितने सीरियस दिखते हैं उतने वो हैं नहीं. अजय देवगन की कातिल आंखों के पीछे एक हसमुख इंसान भी छिपा है. अजय ने फिल्म 'सिंघम रिटर्न्स' के दौरान फिल्म की पूरी टीम को फूल बनाने काम किया था. दरअसल, अजय और रोहित शेट्टी ने टीम से कह दिया था कि फिल्म 'सिंघम रिटर्न्स' का सेट एक हॉन्टेड जगह पर लगाया है, जिसे सुनने के बाद पूरी टीम के पसीने छूट गये थे.

रणबीर कपूर

बॉलीवुड

रणबीर कपूर भी मसखरे एक्टर्स में से एक हैं. उनका चुलबुला अंदाज फिल्मों के अलावा रियल लाइफ में भी दिखता है. रणबीर प्रैंक करने के मामले में माहिर हैं. उन्होंने फिल्म 'ये जवानी है दिवानी' के दौरान को-स्टार कल्कि कोचलिन और आदित्य रॉय कपूर संग प्रैंक कर टांग खींची थी.

अक्षय कुमार

बॉलीवुड

अक्षय कुमार प्रैंक और मस्ती करने में सबके उस्ताद हैं. अक्षय कुमार जैसी कॉमेडी करना हर एक्टर के वश में नहीं है. अक्षय के प्रैंक करने और को-स्टार को फूल बनाने की लिस्ट लंबी है. यहां तक कि कपिल शर्मा के शो में अक्षय कुमार ने कई बार कॉमेडियन संग प्रैंक किया है. इनमें से एक यहां बताते हैं कि फिल्म 'हे बेबी' की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार ने रितेश देशमुख के मोबाइल फोन से विद्या बालन को आई लव यू का मैसेज भेज दिया था.

हैप्पी अप्रैल फूल

ये भी पढे़ं : रणबीर कपूर के दिमागी हालत खराब बताने पर बोले रणधीर कपूर, वो कुछ भी बोलता है

ABOUT THE AUTHOR

...view details