दिल्ली

delhi

AP Dhillon: डेटिंग की खबरों पर मशहूर रैपर एपी ढिल्लों ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मैं सिंगल हूं

By

Published : Aug 21, 2023, 5:04 PM IST

फेमस सिंगर एपी ढिल्लों और एक्ट्रेस बनिता संधू के डेटिंग की अफवाह काफी दिनों से फिल्म इंडस्ट्री में उड़ रही है. हाल ही में दोनों का म्यूजिक वीडियो 'विद यू' भी रिलीज हुआ वहीं बनिता संधू ने भी एपी के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. जिससे चर्चाओं का बाजार और भी गर्म हो गया है, लेकिन हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में एपी ने डेटिंग की अफवाहों को गलत बता दिया है.

AP Dhillon
बनिता संग डेटिंग की खबरों पर एपी ने तोड़ी चुप्पी

मुंंबई:सिंगर एपी ढिल्लों कीडेटिंग लाइफ इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है, लेकिन पब्लिकली उन्होंने किसी भी रिलेशनशिप में होने से इनकार किया है. एपी और एक्ट्रेस बनिता संधू के संगीत वीडियो 'विद यू' के रिलीज होने के बाद डेटिंग की अफवाह थी वहीं बनिता ने हाल ही में एक होटल के कमरे से अपनी अंतरंग तस्वीरें भी शेयर की जिसके इस रुमर को और हवा मिल गई है.

हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ इंटरव्यू में उनकी प्राइम वीडियो डॉक्यूमेंट्री 'एपी ढिल्लों: फर्स्ट ऑफ ए काइंड' की रिलीज के बीच, एपी से पूछा गया कि क्या वह सिंगल हैं. तब सिंगर हंसे और उन्होंने कोई खास जवाब नहीं दिया. बनिता और एपी अपने नए 'सिंगल विद यू' के रोमांटिक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे. यह उन्हें इटली की यात्रा पर मेमोरेबल मूमेंट शेयर करते हुए दिखाया. वीडियो रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों को लगा कि क्या एपी और बनिता असल जिंदगी में डेटिंग कर रहे हैं. अफवाहें तब और बढ़ गई जब बनिता पिछले हफ्ते मुंबई में उनकी डॉक्यूमेंट्री के प्रीमियर में शामिल हुई बाद में, उन्होंने स्क्रीनिंग के लिए जाने से पहले उनकी एक साथ तस्वीरें भी शेयर की.

एक्ट्रेस बनिता संधू ने शूजीत सरकार की 2018 अक्टूबर में आई फिल्म में वरुण धवन के साथ काम किया था. उन्होंने विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम सिंह में भी अभिनय किया था. अपनी डॉक्यूमेंट्री के बारे में बात करते हुए एपी ने कहा, 'जब मैंने गुरदासपुर से कनाडा तक अपनी यात्रा शुरू की, तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन मैं अपनी कहानी इस तरह से बताऊंगा. हम जिस तरह का संगीत बना रहे हैं, उसके लिए इतना प्यार पाकर मैं वास्तव में विनम्र और रोमांचित हूं'.

'मेरा सपना हमेशा से ऐसा म्यूजिक बनाने का रहा है जो पीढ़ियों तक जीवित रहेगा और लोगों को इंस्पायर करेगा. यह पहली बार है जब मैं खुल कर दुनिया के सामने अपने आइडिया शेयर कर रहा हूं. यह 4-भाग वाली डॉक्यूमेंट्री मेरे फैंस के लिए एक एक स्पेशल गिफ्ट है, जिन्होंने मुझे इतना प्यार दिया है'.

यह भी पढे़ं:

ABOUT THE AUTHOR

...view details