दिल्ली

delhi

Anurag Kashyap Script : अनुराग कश्यप ने लंबे समय बाद फिर पकड़ी कलम, तैयार कर रहे हैं कुछ ऐसी स्क्रिप्ट

By

Published : Jan 17, 2023, 5:46 PM IST

जाने-माने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप एक बार फिर से लंबे समय बाद स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. नई पीढ़ी के संघर्षों और चुनौतियों पर स्क्रिप्ट केंद्रित होगा. पढ़ें पूरी खबर..Anurag Kashyap wrote a script after a long time

Anurag Kashyap
अनुराग कश्यप

मुंबईः 'अग्ली' के बाद फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप अपनी दूसरी फिल्म 'ऑलमोस्ट प्यार विथ डीजे मोहब्बत' को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं, जिसे पूरी तरह से उन्होंने ही लिखा है. निर्देशक ने अपनी परियोजना के बारे में स्पष्ट करते हुए साझा किया कि कैसे अपनी बेटी के साथ चर्चा करने के बाद उन्होंने आधुनिक रिश्तों की अवधारणा पर आधारित कहानी लिखने का विचार उनके मन में आया.

उन्होंने कहा, 'मेरे दिमाग में लंबे समय से कहानी का विचार चल रहा था. मुझे हमेशा बड़े शहरों, छोटे शहरों और मध्यम वर्ग के रिश्तों के संदर्भ में रिश्तों को एक्सप्लोर करना पसंद है. मैं उनसे बातचीत कर रहा था. मेरी बेटी और हमारी चर्चा के अंत में मुझे लगा कि नई पीढ़ी के संघर्षों, चुनौतियों का पता लगाना महत्वपूर्ण है.' 'ब्लैक फ्राइडे', 'अग्ली', 'बॉम्बे वेलवेट', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'दोबारा' जैसी अन्य फिल्मों के लिए फेमस अनुराग ने फिल्म की कहानी पर काम करने के बारे में विस्तार से बात की.

अनुराग कश्यप ने आगे कहा कि, 'इस बात को ध्यान में रखते हुए मैंने शेली और अमित त्रिवेदी की मदद से कहानियां लिखनी शुरू की. लंबे समय से मैं कलम और कागज लेकर लिखने बैठा और एक पटकथा लिखी. वास्तव में 'अग्ली' के बाद यह शानदार काम मुझे लगा.' यह फिल्म युवा लोगों को खुद को खोजने और प्यार पाने के बारे में है और यह पुरानी पीढ़ी के बीच समझने की अनिच्छा की कमी को भी दिखाता है. 'ऑलमोस्ट प्यार विथ डीजे मोहब्बत' में 'फ्रेडी' की अभिनेत्री अलाया एफ और अभिनेता करण मेहता हैं. गुड बैड फिल्म्स प्रोडक्शन के तहत जी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म 3 फरवरी को रिलीज होने की उम्मीद है. (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें-'द कश्मीर फाइल्स' पर बोले अनुराग कश्यप- भारत में सिनेमा की आजादी का हनन हो रहा

ABOUT THE AUTHOR

...view details