दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Anurag Kashyap on Shah Rukh Khan : 'सब चुपचाप सहा...काम से दिया जवाब', शाहरुख 'पठान' पर बोले अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप ने एक बार फिर शाहरुख खान की तारीफ के कसीदे पढ़े हैं. इससे पहले अनुराग ने 'पठान' का फर्स्ड डे फर्स्ट शो देखकर शाहरुख खान के हार्डवर्क की खूब तारीफ की थी.

By

Published : Jan 30, 2023, 4:02 PM IST

Updated : Jan 30, 2023, 4:23 PM IST

Anurag Kashyap on Shah Rukh Khan
अनुराग कश्यप

मुंबई : सिनेमा की दुनिया में अगर इन दिनों कोई नाम गूंज रहा है तो वो है 'पठान'. जी हां, थिएटर्स भरे पड़े हैं...सोशल मीडिया पर शाहरुख के फैंस की खुशी की लहर दौड़ रही है.. बॉलीवुड बॉयकॉट गैंग नानी के घर चला गया है. अब अगर कोई हिंदी सिनेमा पर फिर से राज कर रहा है, तो वो है बॉलीवुड के 'पठान' शाहरुख खान. एक्टर की इस कामयाबी पर फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने एक बार फिर तारीफ के कसीदे पढ़ें हैं.

किया विरोधियों का मुंह बंद

अनुराग ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बोला है, 'लोगों की हिंदी सिनेमा में वापसी हो रही है, अब दर्शक झूमने लगे हैं, नाच रहे हैं और गा रहे हैं, लोग पठान फिल्म का जश्न मना रहे हैं, इस जश्न को हम लंबे समय से मिस कर रहे थे, अगर मैंने यह बोल दिया कि यह समाज और राजनीति का मिलाजुला जश्न है तो यह एक बयान बनकर कलेश में बदल जाएगा'.

पठान की प्रशंसा में अनुराग ने आगे कहा, 'वो शख्स जितना मजबूत है उतना ही लचीला भी है, जिसने सबकुछ चुपचाप सहा और अपने काम से जोरदार जवाब दिया, यह तो वाकई में बहुत खूबसूरत है, इस बार पठान की आवाज बेहद बुलंद है, मैं अच्छी तरह बता रहा हूं कि वह क्या करना चाह रहे हैं, उन्होंने कहा है कि अपना काम कीजिए और बिना वजह मुंह मत खोलिए, आप देख सकते हैं, शाहरुख खान जैसे हैं..वैसे कैसे बने हैं.

अनुराग ने देखा था 'पठान' का पहला शो

बता दें, अनुराग कश्यप फिल्म 'पठान' का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने पहुंचे थे. थिएटर्स से बाहर आकर अनुराग ने फिल्म 'पठान' की तारीफ करते हुए शाहरुख खान की हिम्मत की दाद दी थी. अब एक बार फिर अनुराग ने शाहरुख पर अच्छी-अच्छी बातों की बरसात की है. अनुराग ने कहा था, शाहरुख खान कभी इतना हसीन नहीं लगा, क्या बॉडी बनाई है यार उन्होंने, शाहरुख और जॉन दोनों का ही एक्शन खतरनाक है'.

ये भी पढे़ं : Anurag Kashyap on Pathaan : 'शाहरुख इतने हसीन कभी नहीं लगे, क्या बॉडी बनाई है, खतरनाक एक्शन, 'पठान' देख बोले अनुराग कश्यप

Last Updated : Jan 30, 2023, 4:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details