दिल्ली

delhi

WATCH : आशा भोसले से रुपाली गांगुली ने की मुलाकात, 'अनुपमा' ने कर दिया ये दिल छू लेने वाला काम

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 27, 2023, 4:09 PM IST

Updated : Nov 27, 2023, 4:15 PM IST

Anupama fam Rupali Ganguly Video : दिग्गज गायिका आशा भोसले से 'अनुपमा' फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने मुलाकात की और वह आशा ताई का पैर छूती नजर आ रही हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज गायिका आशा भोसले और टीवी इंडस्ट्री की लोकप्रिय अभिनेत्री रुपाली गांगुली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एंटरटेनमेंट जगत की दोनों मशहूर हस्तियां एक-दूसरे से मिलती नजर आ रह हैं. मुलाकात का खूबसूरत वीडियो इंटरनेट पर छा गया है और फैंस वायरल वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में रूपाली गांगुली, आशा बोसले का पैर छूती नजर आ रही हैं.

बता दें कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायर हो रहे वीडियो में आशा भोसले और रुपाली गांगुली एक-दूसरे से गले लगते और मिलती नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने बताया कि वह मराठी में साराभाई की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और उन्होंने उन्हें अपने घर आमंत्रित भी किया है. वास्तव में वीडियो दिल को छू लेने वाला है, जिसमें रुपाली गांगुली, दिग्गज गायिका आशा भोसले का पैर छूकर उनसे आशीर्वाद लेती नजर आ रही हैं. पहले रुपाली आशा ताई के पास जाती हैं और फिर काफी देर तक दोनों एक-दूसरे से हाथ पकड़कर बात भी करती नजर आ रही हैं.

बता दें कि रुपाली गांगुली टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस हैं और वह सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं. गांगुली का 'अनुपमा' शो सुपरहिट है और इस शो की वजह से वह घर-घर फेमस हो चुकी हैं. वहीं, आशा भोसले ने बताया कि वह एक्ट्रेस के फेमस शो 'साराभाई वर्सेस साराभाई' की बहुत बड़ी फैन हैं और वह ये शो देखती हैं.

यह भी पढ़ें:WATCH : मैच देख रहीं आशा भोसले के साथ शाहरुख खान ने कर दिया दिल जीत लेने वाला काम, बोल पड़ेंगे गजब 'किंग खान'

Last Updated : Nov 27, 2023, 4:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details