दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Calorie shoot ends: अनुपम खेर ने पूरी की फिल्म 'कैलोरी' की शूटिंग, गोल्डन टेंपल से आई एक्टर की शानदार तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की फिल्म कैलोरी की शूटिंग पूरी करने की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. एक्टर ने साथ अपने अनुभव को भी शेयर किया है. अनुपम खेर की ये 540 वां प्रोजेक्ट है.

Anupam Kher's film Calorie shooting completed
अनुपम खेर की फिल्म कैलोरी की शूटिंग पूरी

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 16, 2023, 2:52 PM IST

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की फिल्म 'कैलोरी' की शूटिंग पूरी हो गई. एक्टर ने फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम से दी है. अनुपम खेर ने अपने इंस्टा पर पगड़ी लुक को शेयर किया है. फोटो में एक्टर स्वर्ण मंदिर में पूजा करते दिख रहे है. आपको बता दें कि अनुपम खेर की ये 540 वां प्रोजेक्ट है. पिछले ही हफ्ते एक्टर ने फिल्म का विवरण साझा करते हुए कहा था कि फिल्म के स्क्रिप्ट ने उनके दिल को छू लिया है. फिल्म की शूटिंग पंजाब के अमृतसर में पूरी हुई है.

अनुपम खेर ने बीते कई सालों से फिल्मों में गंभीर भूमिकाएं निभाई है. उनकी फिल्में अक्सर दर्शकों के दिल में अलग छाप छोड़ जाती है. इस बार एक्टर को कैंडियन फिल्म में देखने को मिलेगा. फिल्म कैलोरी एक सिख-कनाडाई परिवार के जीवन और उनके अनुभव पर आधारित है. इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर के साथ अनुपम खेर ने लिखा कि यह मेरे लिए #कैलोरीफिल्म के लिए #रैप है! आपके प्यार, गर्मजोशी, धैर्य और प्रशंसा के लिए #कनाडा और #भारत के अद्भुत दल को धन्यवाद! फिल्म का हिस्सा बनने से मुझे सीखने को मिला साथ ही अनुभव भी हुआ है. जब तक दोबारा मिलेंगे! जय हो!

इस फिल्म को डायरेक्ट कनाडाई निर्देशन ईशा मार्जारा ने किया है. इसके बाद वह विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' पर एक अहम रोल में नजर आएंगे. अनुपम खेर इसके बाद कई और फिल्मों में दिखेंगे, जिनमें 'द वैक्सीन वॉर', 'तेलुगु नाटक', 'टाइगर नागेश्वर राव' और 'इमरजेंसी' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें-Chhota Bheem..' Teaser OUT : अनुपम खेर की फिल्म 'छोटा भीम...' का टीजर रिलीज, अब दिखेगा लाइव एक्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details