दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Anupam Kher ने बेटे सिकंदर को कुछ इस अंदाज में विश किया बर्थडे, किरण खेर बोलीं- 'बेटा अब बहू ले आ'

Anupam Kher Wishes Birthday to his son Sikandar: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने बेटे सिकंदर को बर्थडे विश किया. उन्होंने बेटे के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए एक खूबसूरत कैप्शन लिखा. साथ ही अनुपम ने सिकंदर को उनकी मां किरण खेर की एक विश भी बताई.

Sikandar Kher Birthday
सिकंदर खेर बर्थडे

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 31, 2023, 12:30 PM IST

मुंबई:सिकंदर खेर के जन्मदिन पर उनके माता-पिता किरण खेर और अनुपम खेर ने उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दी. अनुपम ने बेटे सिकंदर के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए उनके बर्थडे पर एक खूबसूरत नोट भी लिखा. जिसमें उन्होंने सिकंंदर को बर्थडे विश किया और उन्हें खूब दुआएं दी. इसके साथ ही उन्होंने सिकंदर को बताया कि उनके जन्मदिन पर उनकी मां की क्या इच्छा है.

किरण खेर के बेटे सिकंदर खेर आज 42 साल के हो गए हैं और सोशल मीडिया पर एक्टर के लिए बहुत सारी विशेज आ रही हैं. किरण खेर ने उन्हें बर्थडे विश करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक बड़ी पुरानी तस्वीर शेयर की. और साथ ही कैप्शन दिया,'डियर सिकंदर, जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. तुम्हे ईश्वर लंबी उम्र दे. तुम खूब हैल्दी और सुखी रहो'. सिकंदर ने मां की पोस्ट पर कमेंट किया, 'लव यू मां'.

वहीं अनुपम खेर ने भी बेटे सिकंदर के साथ तस्वीर पोस्ट कर कैप्शन लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो प्यारे सिकंदर, आप एक अद्भुत व्यक्ति बन गए हैं. कॉन्फिडेंट, इमोशनल, रिस्पॉन्सिबल, फनी, लवेबल और एक शानदार एक्टर'. मेरी विशेज हमेशा तुम्हारे साथ हैं. भगवान आपको दुनिया की सारी खुशियां दें. आप लंबी, हैल्दी और हैप्पी लाइफ जिएं'. इन सबके अलावा आपकी मां की इच्छा है - शादी कर लो'. अनुपम खेर की पोस्ट पर सिकंदर ने कमेंट किया, 'हाहा थैंक्यू डैडी. आई लव यू सो मच, शेविंग के लिए हमें बैठकर फिगर आउट करना होगा.. बाकी सब हो जाएगा'.

दरअसल सिकंदर किरण और उनके पहले पति गौतम बेरी के बेटे हैं, वहीं सिकंदर का अनुपम खेर के साथ बहुत अच्छा रिश्ता है. किरण खेर की पहली शादी गौतम बेरी से हुई थी और उनके बेटे सिकंदर खेर का जन्म 1981 में हुआ था. अनुपम खेर और किरण खेर की शादी 1985 में हुई थी. सिकंदर ने प्लेयर्स, द जोया फैक्टर, तेरे बिन लादेन जैसी फिल्मों में काम किया है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details