दिल्ली

delhi

DYK? आपने पहचाना कौन है ये एक्टर?, जानिए किस शख्सियत का करने जा रहा ये किरदार

By

Published : Jul 8, 2023, 3:00 PM IST

Anupam kher : बॉलीवुड के शानदार एक्टर अनुपम खेर एक बार फिर धमाका करने आ रहे हैं. अब वह भारत की ऐसी शख्सियत को रोल प्ले करने जा रहे हैं, जो भारत का गौरव कहलाता है.

Anupam kher
आपने पहचाना कौन है ये एक्टर

मुंबई : अनुपम खेर के लिए यह कहना गलत नहीं होगा कि वह किसी भी किरदार को घोल कर पी जाते हैं. अनुपम कैरेक्टर एक्टर्स की लिस्ट में टॉप पर आते हैं. उन्हें कोई भी और कैसा भी रोल ऑफर करें तो वह उसके साथ शत-प्रतिशत न्याय करते हैं. अब एक ऐसा ही उदाहरण अनुपम खेर पेश करने जा रहे हैं. अब अनुपम खेर ने अपनी नई फिल्म का एलान किया है. इस फिल्म से उन्होंने अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है. नई फिल्म के फर्स्ट लुक में अनुपम खेर को पहचानना तक मुश्किल हो रहा है. चलिए हम आपको बताते हैं आखिर अनुपम खैर के इस नए प्रोजेक्ट के बारे में हैं.

दरअसल, अनुपम खेर अपनी 538वीं फिल्म में साहित्यकार और राष्टगान लिखने वाले महान कवि, राइटर, कंपोजर, दार्शनिक, पेंटर और समाज सुधारक रबीन्द्रनाथ टैगोर का किरदार करने जा रहे हैं. इस फिल्म का नाम अभी अनाउंस नहीं किया गया है, लेकिन फिल्म से एक्टर का रबीन्द्रनाथ टैगोर के किरदार में फर्स्ट लुक जारी की किया गया है.

अपनी 538वीं फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर कर अनुपम खेर ने लिखा है, मैं बहुत खुश हूं कि मुझे अपने 538वें प्रोजेक्ट में मेरे गुरुदेव रबीन्द्रनाथ टैगोर की भूमिका निभाने को मौका मिला है, इस मैं अपना सौभाग्य ही समझता हूं, लेकिन आप ज्यादा परेशान नहीं होना, मैं बहुत जल्द इस फिल्म बाकी की जानकारी जल्दी ही शेयर करूंगा.

रबीन्द्रनाथ टैगोर

बता दें, अपने इस प्रोजेक्ट के एलान के बाद अनुपम खेर ने एक और तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को एक्टर ने सोशल मीडिया से उठाया है, जो उनकी इस फिल्म के एलान के बाद से सर्कुलेट हो रही है. इस वायरल तस्वीर में अनुपम खेर दो अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. पहले में वह भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के किरदार में दिख रहे हैं, जो कि फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर (2019) और दूसरी तस्वीर में वह साहित्यकार रबीन्द्रनाथ टैगोर के रोल में दिख रहे हैं.

इस तस्वीर को शेयर कर एक्टर ने लिखा है, 'एक एक्टर को विभिन्न जीवनियां जीने को मिलती है और वो उन्हें अपनी काबिलियत के अनुसार निभाता है, नीचे वाली दोनों तस्वीरों में खुद को देख कर मुझे एक कलाकार वाली खुशी हुई, धन्यवाद @maadalaadlahere ! इन दोनों तस्वीरों को साथ जोड़कर पेश करने के लिए। जय हो! DrManmohanSingh #RabindranathTagore.

ये भी पढे़ं : Anupam kher : 'मेरी प्यारी मां', अनुपम खेर ने मां दुलारी को विश किया बर्थडे, शेयर कीं बचपन से बुढ़ापे तक की तस्वीरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details