दिल्ली

delhi

The Kashmir Files Row: अनुपम खेर का 'टूलकिट' गैंग पर निशाना, बोले- देश के दुश्मन हैं ये लोग

By

Published : Nov 29, 2022, 1:16 PM IST

Updated : Nov 29, 2022, 3:12 PM IST

The Kashmir Files Row: फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को वल्गर प्रोपेगेंडा बताने पर अनुपम खेर ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. एक्टर ने इस विवाद के लिए 'टूलकिट गैंग' को जिम्मेदार ठहराते हुए उस पर जमकर निशाना साधा है.

The Kashmir Files Row
The Kashmir Files Row

हैदराबाद : The Kashmir Files Row: हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर स्टारर बहुचर्चित फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' से बॉलीवुड में एक बार फिर बयानों की आग फैल गई है. यह तब हुआ जब हाल ही में गोवा में आयोजित हुए 53वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) समापन समारोह में जूरी हेड और इजरायली फिल्ममेकर नदव लैपिड ने फिल्म को वल्गर प्रोपेगेंडा बता दिया. अनुपम खेर ने फिल्ममेकर के इस बयान को शर्मनाक बताया था और अब उन्होंने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह यह कहते नजर आ रहे हैं कि देश में ही हैं देश के दुश्मन और उन्होंने इस विवाद में टूलकिट गैंग को घसीटा है.

अनुपम ने जारी किया बयान का नया वीडियो

बता दें, फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में अनुपम खेर ने मुख्य भूमिका निभाई है. अब जब इतने बड़े प्लेटफॉर्म पर उनकी फिल्म को अपशब्द कहे गए तो वह भड़क उठे. एक्टर सुबह से इजरायली फिल्ममेकर के इस बयान की निंदा कर उन्हें जमकर खरी-खरी सुना रहे हैं. इस बाबत उन्होंने कुछ देर पहले ही एक वीडियो के जरिए अपना नया बयान जारी किया है.

ये भी पढे़ं : The Kashmir Files Row: स्वरा भास्कर ने किया IFFI जूरी हेड को सपोर्ट, जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस

क्या बोले अनुपम खेर?

इस वीडियो को शेयर कर अनुपम ने कैप्शन में लिखा है, 'कश्मीर फाइल्स का सच कुछ लोगों के गले में एक कांटे की तरह अटक गया है, वो ना उसे निगल पा रहे हैं, ना ही उगल पा रहे हैं, इस सच को झूठा साबित करने के लिए उनकी आत्मा, जो मर चुकी है, बुरी तरह से छटपटा रही है, पर हमारी ये फिल्म अब एक आंदोलन है फिल्म नहीं, लोगों की चेतना जाग चुकी है, तुच्छ टूलकिट गैंग वाले लाख कोशिश करते रहें'. साथ ही वीडियो में अनुपम खेर यह कहते नजर आ रहे हैं कि देश में ही देश के दुश्मन जो यह काम करवा रहे हैं.

अनुपम ने साधा विपक्ष पर निशाना

बता दें, अनुपम ने अपने इस वीडियो के कैप्शन में 'टूलकिट गैंग' का जिक्र कर विपक्ष पर निशाना साधने की कोशिश की है. गौरतलब है कि भारतीय राजनीति में 'टूलकिट गैंग' टर्म बहुत सक्रिय है और इसे विपक्ष से जोड़कर देखा जाता है. अनुपम के इस बयान से यह मामला कब राजनीतिक गलियारे में पहुंच जाएगा, कुछ कहा नहीं जा सकता है, हालांकि, इजरायली फिल्ममेकर के इस विवादित बयान पर अभी तक किसी नेता का कोई बयान नहीं आया है.

ये भी पढे़ं : 'द कश्मीर फाइल्स' विवाद: इजराइल के राजदूत ने IFFI जूरी हेड को लताड़ा, अनुपम खेर ने भी निकाली भड़ास

Last Updated : Nov 29, 2022, 3:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details