दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

शादी की 37वीं सालगिरह मना रहे अनुपम खेर, मंडप से पत्नी किरण खेर संग शेयर की यादगार तस्वीर

अनुपम खेर 26 अगस्त को अपनी शादी की 37वीं सालगिरह मना रहे हैं. इस खास मौके पर एक्टर ने शादी की एक तस्वीर भी साझा की है. यह तस्वीर शादी के मंडप की है,

Etv Bharat शादी की 37वीं सालगिरह
Etv Bharat शादी की 37वीं सालगिरह

By

Published : Aug 26, 2022, 9:53 AM IST

Updated : Aug 26, 2022, 5:33 PM IST

हैदराबाद: हिंदी सिनेमा के मंझे हुए कलाकार अनुपम खेर 26 अगस्त को अपनी शादी की 37वीं सालगिरह मना रहे हैं. इस खास मौके पर एक्टर ने शादी की एक तस्वीर भी साझा की है. यह तस्वीर शादी के मंडप की है, जिसमें किरण खेर और अनुपम खेर शादी के जोड़े में सजे खड़े हैं. इस तस्वीर को शेयर कर अनुपम खेर ने खूबसूरत कैप्शन भी दिया है.

अनुपम खेर ने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा है, हैप्पी एनिवर्सरी प्रिय किरण, 37 साल पहले हुए हमारी शादी की खूबसूरत तस्वीर, जिसे मैं हाल ही में अपने घर शिमला में पिता के ट्रंक से निकालकर लाया हूं, भगवान आपको सभी खुशियां, लंबी उम्र और स्वस्थ जीवन दे, सालगिरह मुबारक'.

अब इस तस्वीर पर फैंस तो फैंस सेलेब्स भी कपल को शादी की सालगिरह पर बधाई दे रहे हैं, एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने अनुपम के इस पोस्ट पर बधाई देते हुए लिखा है, 'आप दोनों के शादी की सालगिरह मुबारक और आगे का सफर भी सुहाना रहे, आप दोनों आज भी वैसे ही लग रहे हैं'.

मशहूर और अभिनय की मंझी हुईं एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने लिखा है, शादी की सालगिरह मुबारक'. बता दें, अनुपम खेर और किरम खेर ने साल 1985 में शादी रचाई थी. अनुपम और किरण दोनों ही तलाकशुदा थे. अनुपम की पहली पत्नी का नाम मधुमती कपूर था, जिससे अनुपम ने साल 1979 में शादी रचाई थी और इसी साल ही इनकी शादी टूट गई थी. वहीं, किरण खेर के पहले पति एक्टर गौतम बेरी थे. किरण और गौतम का रिश्ता 6 साल (1979-85) तक चला.

ये भी पढे़ं : शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, तस्वीर शेयर कर बोलीं 6 साल पहले कुछ ऐसा पल था

Last Updated : Aug 26, 2022, 5:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details