दिल्ली

delhi

WATCH: अनुपम खेर ने दिखाई MM कीरावनी की म्यूजिकल मास्टर क्लास की झलक, देखिए

By ANI

Published : Dec 3, 2023, 10:50 PM IST

Anupam Kher-MM Keeravani Video : एक्टर अनुपम खेर ने एमएम कीरावनी की म्यूजिकल मास्टर क्लास की झलक फैंस को दिखाई है, जिसमें 'आरआरआर' म्यूजिशियन इंस्ट्रूमेंट के साथ धुन छेड़ते नजर आ रहे हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर का सोशल मीडिया पोस्ट उनकी लाजवाब पोस्ट से भरा पड़ा है. इन लाजवाब पोस्ट की लिस्ट में एक और पोस्ट जुड़ गया है. जी हां! एक्टर ने रविवार को ऑस्कर विजेता संगीतकार एमएम कीरावनी के संगीत मास्टर क्लास की एक वीडियो को शेयर कर फैंस को झलक दिखाई है. वीडियो में एमएम कीरावनी अपनी टीम के साथ गिटार पर धुन बजाते नजर आ रहे हैं.

इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा 'मास्टर क्लास के साथ, मास्टर! सुथिंग, म्यूजिक. जैसे ही उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड किया तो फैंस ने कमेंट बॉक्स को तारीफों के साथ भर दिया. एक यूजर ने लिखा मेरे पसंदीदा में से एक. एक अन्य ने लिखा क्या बात है. हाल ही में कुछ समय पहले 'द कश्मीर फाइल्स' एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह एमएम कीरावनी से एक स्पेशल म्यूजिक तकनीक और पियानो की शिक्षा लेते नजर आ रहे हैं.

इस बीच अनुपम खेर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'विजय 69' की शूटिंग पूरी कर ली है. 'विजय 69' की शूटिंग के दौरान खेर घायल भी हो गए थे और उनके कंधे में चोट लग गई थी. उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट कर फैंस को इसकी जानकारी दी, जिसमें उनका घायल दाहिना हाथ स्लिंग में नजर आ रहा है. फिल्म का निर्देशन अक्षय रॉय द्वारा किया जा रहा है, जो पहले YRF के साथ 'मेरी प्यारी बिंदू' का निर्देशन कर चुके हैं. वहीं, मनीष शर्मा फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. इसके साथ ही अनुपम खेर के पास 'द फ्रीलांसर - द कन्क्लूजन' में नजर आएंगे. सभी एपिसोड्स 15 दिसंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है. इन प्रोजेक्ट्स के अलावा, खेर के पास 'इमरजेंसी' और 'सिग्नेचर' भी है.

यह भी पढ़ें:WATCH : 39 साल बाद पुराने दोस्त राजन से मिलकर इमोशनल हुए अनुपम खेर, बोले- खराब हालात में एक...

ABOUT THE AUTHOR

...view details