दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 13, 2023, 6:59 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Anupam Kher Fun Video: चाचा संग अनुपम खेर को सूझी मस्ती, मजेदार अंदाज में बोले- व्हिस्की और चुस्की...

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं. इसी क्रम में एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक मस्ती भरा वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ उनके अंकल प्यारेलाल खेर नजर आ रहे हैं.

Anupam Kher Fun Video
अनुपम खेर वीडियो

मुंबई:बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की सुपरपरहिट फिल्म'द कश्मीर फाइल्स' एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहते हैं और फैन्स के लिए मजेदार पोस्ट शेयर करते रहते हैं. इसी क्रम में अनुपम खेर ने हाल ही में मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने अंकल प्यारेलाल के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन मे लिखा 'मेरे चाचा प्यारेलाल खेर जी को लगा हम फोटो खींचा रहें है! मगर हक़ीक़त कुछ और थी. सुनिए व्हिस्की और चुस्की का हमारी बातचीत में जिक्र'. वीडियो में अनुपम अपने चाचा से कहते हैं 'फोटो हम खिंचवाते हैं तो उनके चाचा पोजिशन लेकर बैठ जाते हैं. इस दौरान अनुपम, प्यारेलाल से पूछते हैं कि आपको कैसी फोटो चाहिए तो अंकल कहते हैं यार मुझे कमाल की फोटो चाहिए. इसके बाद अनुपम कहते हैं कि कमाल की फोटो के लिए चेहरा भी तो होना चाहिए. इस पर प्यारेलाल कहते हैं 'क्या किया जाए जो है यही है'.

मजेदार वीडियो यहीं पर नहीं रुकता बल्कि अनुपम, प्यारेलाल की इस बात पर कहते हैं कि अरे चेहरा तो दोनों का ही गजब का है. इस पर अनुपम अपने अंकल को कहते हैं व्हिस्की! तो वह कहते हैं अरे हां व्हिस्की मैंने लेली चुस्की. अनुपम खेर के मस्ती भरे वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. उनके फैन्स ने ढेरों कमेंट कर उनके कमेंट बॉक्स को भर दिया. एक यूजर ने लिखा 'मजेदार' वहीं दूसरे ने लिखा 'अंकल जी फनी हैं'. गौरतलब है कि अनुपम खेर इन दिनों द कश्मीर फाइल्स के ऑस्कर अवॉर्ड के लिए शॉर्टलिस्ट हुए हैं.

यह भी पढ़ें:Sanjay Dutt On Cancer Battle: मरना है तो बस मर जाऊं...जानें कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान संजय दत्त ने क्यों कहा था ऐसा

ABOUT THE AUTHOR

...view details