दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Anupam Kher : अंतिम गलती के साथ ये हैं जिंदगी के 5 बेस्ट टीचर्स, अनुपम खेर ने कहा- सारे सबक यहीं से...

एक्टर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि जिंदगी के 5 बेस्ट टीचर्स होते हैं, जो कि आपको जिंदगी के सारे सबक सिखाते हैं. यहां देखिए खूबसूरत पोस्ट.

Etv Bharat
Etv Bharat

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 20, 2023, 6:24 PM IST

मुंबई:फिल्म इंडस्ट्री के वर्सेटाइल एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी एक से बढ़कर एक पोस्ट शेयर करते रहते हैं. 'द कश्मीर फाइल्स' एक्टर खेर अक्सर फैंस को वास्तविकता से रूबरू कराते नजर आते हैं. एक्टर की शेयर्ड पोस्ट को फैंस काफी पसंद करते हैं. इसी कड़ी में अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर के साथ दिल को छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने खूबसूरत कैप्शन डालते हुए बताया है कि जिंदगी के 5 बेस्ट टीचर्स होते हैं और यही बताते हैं और इन्हीं से जिंदगी के सारे सबक मिलते हैं.

जिंदगी के सबक जिंदगी ही देती है...
बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा 'जिंदगी के सारे सबक जिंदगी से ही मिलते है'. शेयर्ड तस्वीर में लिखा है कि जिंदगी के 5 बेस्ट टीचर्स कौन-कौन से होते हैं. इनमें खाली जेबें, भूखा पेट, व्यक्ति के व्यवहार के साथ ही टूटा दिल और अंतिम गलती शामिल है. वास्तव में जिंदगी के सबक जिंदगी से ही सीखे जाते हैं. एक्टर की इस शेयर्ड पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. दरअसल, एक्टर अक्सर ऐसी पोस्ट्स शेयर करते रहते हैं, जिसे फैंस दिल खोलकर पसंद करते हैं.

इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुपम खेर हाल ही में रिलीज हुई विवेक अग्निहोत्री निर्देशित फिल्म 'द वैक्शीन वॉर' में नजर आए थे. फिल्म ने काफी तारीफें बटोरीं और बॉक्स ऑफिस पर सफल रही. एक्टर की झोली में छोटा भीम है, जिसे राजीव चिल्का और मेघा चिल्का ने प्रोड्यूस किया है. ग्रीन गोल्ड प्रोडक्शन बैनर तले फिल्म का निर्माण हुआ है. यह फिल्म अगले साल 2024 की मई में रिलीज होगी. इसके साथ ही वह साउथ सुपरस्टार शिवराजकुमार स्टारर फिल्म 'घोस्ट' में नजर आएंगे. हाई-ऑक्टेन एक्शन कन्नड़ थ्रिलर 'घोस्ट' सिनेमाघरों में इसी साल 19 अक्टूबर को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:21 Hanuman Temples : चमत्कारी है कानपुर का पनकी हनुमान मंदिर! अनुपम खेर ने बताया इतिहास और महत्व

ABOUT THE AUTHOR

...view details