दिल्ली

delhi

Anupam Kher : आमिर खान की फिल्म को अनुपम खेर ने कहा 'खराब', बताया- क्यों पिट गई 'लाल सिंह चड्डा'

By

Published : May 1, 2023, 7:02 PM IST

आमिर खान की हालिया रिलीज फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होने पर अनुपम खेर का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि यह फिल्म कोई महान फिल्‍म नहीं थी. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के फ्लॉप होने की वजह भी बताई.

Anupam Kher
अनुपम खेर

मुंबई:फिल्म इंडस्ट्री के मझे हुए एक्टर अनुपम खेर अपनी एक्टिंग को लेकर जितना हिट हैं उतना ही वह अपनी बेबाकी को लेकर भी सुर्खियों में छाए रहते हैं. देश का कोई मुद्दा हो या फिल्म से संबंधित कोई महत्वपूर्ण बातें, दिग्गज एक्टर किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखते हैं. इस बीच एक इंटरव्यू के दौरान आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर किया गया उनका कमेंट जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने फिल्म को बेकार बताते हुए यह भी कहा कि फिल्म क्यों फ्लॉप हो गई.

बता दें कि अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित फिल्म के लिए खेर ने कहा कि अगर यह एक बेहतरीन फिल्म होती तो कोई ताकत लाल सिंह चड्ढा को सफल होने से नहीं रोक पाती'. लाल सिंह चड्ढा एक महान फिल्म नहीं थी. आमिर खान की पीके ने वास्तव में अच्छा काम किया था. ऐसे में मुद्दा यह है कि आपको सच्चाई को स्वीकार करने की जरूरत है. आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर 2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक 'लाल सिंह चड्ढा' दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही और बॉक्स ऑफिस पर इसका प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा.

टॉम हैंक्स की फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक के लिए अनुपम खेर ने आगे कहा कि अगर कंटेंट अच्छा है तो उसे अपने दर्शक मिल जाएंगे. इस बीच 'कश्मीर फाइल्स' के अभिनेता ने कहा कि वह बॉटकॉट ट्रेंड का समर्थन नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि मैं बॉयकॉट ट्रेंड के पक्ष में बिल्कुल भी नहीं, लेकिन आप किसी को यह करने से नहीं रोक सकते जो वह करना चाहता है. लेकिन अगर आपका कंटेंट अच्छा है तो उसे अपने दर्शक मिल जाएंगे. इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुपम अगली बार अनुराग बसु की 'मेट्रो इन दिनो' में सारा अली खान, आदित्य रॉय कपूर, पंकज त्रिपाठी, नीना गुप्ता और कोंकणा सेन शर्मा के साथ नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें:Anupam Kher : 'वो M.A. पास और मैं गांव का छोरा', अनुपम खेर ने पुरानी यादों से कुछ यूं हटाया पर्दा

ABOUT THE AUTHOR

...view details