दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

अर्जुन कपूर की बहन ने कैमरे के सामने निकाली ब्रा, प्रियंका चोपड़ा को करना पड़ा कमेंट

खुद से 11 साल बड़ी मलाइका अरोड़ा को डेट कर रहे अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने सोशल मीडिया पर तबाही मचाने का काम किया है. अंशुला ने एक वीडियो शेयर किया है...जिस पर कमेंट्स आना रुक नहीं रहे हैं.

By

Published : Jul 4, 2022, 3:29 PM IST

अर्जुन कपूर
अर्जुन कपूर

हैदराबाद : बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा संग जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं तो इधर एक्टर की बहन अंशुला कपूर ने एक वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर तबाही मचा दी है. अंशुला अभी एक्ट्रेस नहीं हैं, लेकिन उन्होंने एक्ट्रेस भी बड़ा स्टंट कर दिया है. दरअसल, अंशुला ने कैमरे के सामने खुशी-खुशी अपनी ब्रा निकाल फेंकी हैं और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दिया है. वीडियो पर यूजर्स के साथ-साथ ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने भी कमेंट किया है.

बता दें, अंशुला बीते कई समय से जमकर जिम में पसीना बहा रही हैं. उन्होंने खुद को फैट से फिट कर लिया है. अंशुला ने वर्कआउट कर अब अपना फिगर स्लिम फिट कर लिया है. वह अपने वर्कआउट के वीडियो और तस्वीरें साझा करती रहती हैं. इस कड़ी में उन्होंने एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया है, जिस पर यूजर्स के धड़ल्ले से कमेंट्स आ रहे हैं.

इस वीडियो में अंशुला को कैमरे के सामने अपनी ब्रा निकालते देखा जा रहा है. वीडियो को शेयर कर अंशुला ने लिखा है, संडे ब्रंच से घर आने के बाद का सबसे सुखद पल, नो ब्रा क्लब'. अब अंशुला के इस वीडियो पर प्रियंका चोपड़ा ने कमेंट किया है, 'हर दिन.' यानि प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि वह हर दिन ऐसा करती हैं.

वहीं, एक महिला यूजर ने लिखा है कि महामारी के दौरान हर दिन संडे था. इस कमेंट पर अंशुला हंसती हुईं रिप्लाई करती हैं..बिल्कुल सच'. तकरीबन सभी महिला यूजर्स ने अंशुला की इस बात पर हामी भरी है और अपने-अपने अनुभव साझा किए हैं.

बता दें, अंशुला अब खुद पर ध्यान दे रही हैं और दिन रात जिम में जमकर मेहनत कर रही हैं. अंशुला के पहले के और अब के लुक पर नजर डालेंगे तो आपको फर्क साफ नजर आएगा.

ये भी पढे़ं : अमेरिका में दीपिका पादुकोण ने देसी लुक में बिखेरा जलवा, तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details