दिल्ली

delhi

दिग्गज बिजनेसमैन रतन टाटा के परिवार पर फिल्म का एलान, इन 2 कंपनी ने प्रोजेक्ट के लिए मिलाया हाथ

By

Published : May 25, 2022, 12:02 PM IST

देश के मशहूर और सफल उद्योगपति रतन टाटा के परिवार पर फिल्म का एलान हुआ है. जानें फिल्म में कैसी होगी स्टारकास्ट.

रतन टाटा
रतन टाटा

हैदराबाद :हिंदी सिनेमा में देश के मशहूर और सफल उद्योगपति रतन टाटा के परिवार पर फिल्म बनने जा रही है. इस बात की जानकारी टी-सीरीज ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है. बिजनेस की दुनिया के ईमानदार और नेकदिल इंसान रतन टाटा के परिवार पर फिल्म बनाने के लिए टी-सीरीज और ऑलमाइटी मोशन पिक्चर्स ने हाथ मिलाया है. अब दर्शकों को रतन टाटा की दरियादिली देखने के बाद उनके परिवार को करीब से जानने का मौका मिलेगा.

सोशल मीडिया पर फिल्म का एलान

टी-सीरीज फिल्म्स और ऑलमाइटी मोशन पिक्चर्स ने रतन टाटा के परिवार पर फिल्म का एलान सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए किया है. इस पोस्ट में इन्होंने बताया है कि कंपनी ने इस दिग्गज बिजनेस घराने की कहानी के राइट्स खरीद लिए हैं. पोस्ट में आगे लिखा गया है कि देश को आगे ले जाने में इस परिवार की तीन पीढ़ियों ने खूब मेहनत की है. पोस्ट में लिखा है कि टी-सीरीज और ऑलमाइटी मोशन पिक्चर्स मिलकर दुनिया के सामने देश के महान बिजनेस परिवार की कहानी पेश करने जा रहे हैं, साथ ही हैशटैग के साथ लिखा, 'द टाटा'.

क्या होगी फिल्म की कहानी?

इस फिल्म में टाटा परिवार के इतिहास पर नजर डाली जाएगी. बता दें, फिल्म की शूटिंग कब और कहां शुरू होगी इस बारे में लेबल ने कोई जानकारी नहीं दी है. साथ ही फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर भी कोई खुलासा नहीं किया गया है. वहीं, यह भी नहीं बताया गया है कि इसे फिल्म फॉर्मेट में बनाया जाएगा या फिर वेब-सीरिज.

यहां से उठाया गया परिवार का इतिहास

बता दें, टाटा परिवार को पर्दे पर पेश करने के लिए दिग्गज पत्रकार और लेख गिरिश कुबेर की किताब 'द टाटाज: हाउ ऐ फैमिली बिल्ट ऐ बिजनेस एंड नेशन' से कहानी को गढ़ा जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी ने हाल ही में इस किताब के राइट्स खरीदे हैं.

ये भी पढे़ं : गृहमंत्री अमित शाह के लिए रखी गई 'पृथ्वीराज' की स्पेशल स्क्रीनिंग, रिलीज से पहले देखेंगे फिल्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details