दिल्ली

delhi

Anjali Arora Video : लाल रंग की छोटी सी ड्रेस में अंजलि अरोड़ा ने दिखाए खूब लटके-झटके, फैंस के छूटे पसीने

By

Published : Feb 15, 2023, 5:35 PM IST

Updated : Feb 15, 2023, 6:29 PM IST

Anjali Arora Video : सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा ने अपने नए वीडियो से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. देखें अंजलि का धमाकेदार वीडियो

Anjali Arora Video
अंजलि अरोड़ा

मुंबई : 'काचा बादाम' पर बोल्ड रील बनाकर देशभर में फेमस हुई सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा ( Social media star Anjali Arora ) ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपना बोल्ड जलवा दिखाकर पारा हाई कर दिया है. अंजलि अपने फैंस के बीच अपने हॉट अवतार से मशहूर हैं. अंजलि की पॉपुलैरिटी और फैन फॉलोइंग इतनी बढ़ गई है कि उन्हें दो-चार वीडियो एल्बम भी मिल चुके हैं. अब इस कड़ी में अंजलि ने फिर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है. अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो शेयर करती रहती हैं. Anjali Arora के फैंस उनके वीडियो को खूब पसंद करते हैं और उस पर अपने रिएक्शन भी देते हैं. इस कड़ी में अंजलि ने एक बार फिर धमाकेदार वीडियो शेयर किया है. अंजलि ने अपने नए वीडियो में लाल रंग की छोटी ड्रेस पहनी हुई है और गले में स्कार्फ बांधा हुआ है.

Social Media Influencer
अंजलि अरोड़ा ( Anjali Arora ) का पॉप स्टार काका के साथ उनका मशहूर गाना 'टेम्परेरी प्यार' भी है. अंजलि एक पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ( Social media influencer Anjali Arora ) हैं. अंजलि अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर फैंस फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है. आप देख सकते हैं कि उनके इंस्टाग्राम पर इनके 1 करोड़ (12.3 Million ) से भी ज्यादा फॉलोवर हैं. जो उनके एक-एक वीडियो और फोटो को बखूबी लाइक और शेयर करते रहते हैं. अंजलि अरोड़ा मशहूर रियल्टी शो कंगना राणावत के शो लॉक-अप का भी हिस्सा रह चुकी हैं और वहां लॉकअप सीजन 2 के विजेता मुनव्वर फारूकी ( Lockup season 2 winner Munawar Faruqui ) के साथ उनकी अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिली थी.

Last Updated : Feb 15, 2023, 6:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details