दिल्ली

delhi

जीनत अमान-शबाना आजमी स्टारर 'बन टिक्की' में शामिल हुईं अंजलि आनंद

By IANS

Published : Dec 2, 2023, 10:40 PM IST

Anjali Anand Joins Bun Tikki : एवरग्रीन एक्ट्रेस जीनत अमान और शबाना आजमी की फिल्‍म 'बन टिक्की' में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' एक्ट्रेस अंजलि आनंद अहम रोल में नजर आएंगी.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में गायत्री रंधावा की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री अंजलि आनंद आगामी फिल्म 'बन टिक्की' फिल्म में वर्सेटाइल एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो गई हैं. फिल्म में दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान और शबाना आजमी और अभिनेता अभय देओल अहम रोल में हैं. 'बन टिक्की' फराज अंसारी द्वारा लिखित और निर्देशित है और इसे सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के प्रोडक्शन हाउस में बनाया जाएगा.

यह फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के बाद शबाना आजमी के साथ अंजलि की दूसरी फिल्म होगी. फिलहाल फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं है लेकिन शूटिंग शुरू हो चुकी है. कहानी को एक ताजा और संवेदनशील कॉसेप्ट के रूप में संदर्भित किया जा रहा है और यह एक और सीमा तोड़ने वाली फिल्म बनने के लिए तैयार है. बता दें कि फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा अपने प्रोडक्शन हाउस स्टेज 5 प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म 'बन टिक्की' के शूटिंग शेड्यूल की अनाउंसमेंट हाल ही में किए हैं. फिल्म के साथ दिग्गज एक्ट्रेस जीनत जमान, शबाना आजमी के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं.

फिल्म का डायरेक्शन मनीष मल्होत्रा ​​के प्रोडक्शंस के बैनर तले फराज आरिफ अंसारी करेंगे और इसे ज्योति देशपांडे, दिनेश मल्होत्रा ​​और मारिजके देसूजा प्रोड्यूस करेंगे. फैशन डिजाइनर ने ऑफिशियल बताते हुए तीनों की एक फोटो हाल ही में पोस्ट की और कैप्शन लिखा,'द ग्रेट जीनत अमान, शबाना आजमी दोनों का मैं उनकी फिल्मों से लेकर उनके गानों और उनके कपड़ों तक का बहुत बड़ा फैन रहा हूं. वे एक-दूसरे से बहुत अलग हैं और दोनों के पास कई यादगार फिल्में और सिनेमा के पल हैं जो हम सभी को पसंद हैं.

यह भी पढ़ें:शबाना आजमी के साथ जीनत अमान का इस फिल्म से Comeback, मनीष मल्होत्रा ने अनाउंस की शूटिंग की डेट

ABOUT THE AUTHOR

...view details