दिल्ली

delhi

'एनिमल' का ब्लॉकबस्टर ऑफर, सिर्फ इतने रुपये में थिएटर जाकर देखें ये सुपर-डुपर हिट फिल्म

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 9, 2024, 9:38 AM IST

Animal Blockbuster Offer On Ticket : अगर आपने अभी तक भी रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल नहीं देखी तो मेकर्स आपके लिए ब्लॉकबस्टर ऑफर लेकर आए हैं. अब आप सिर्फ इतने रुपये में थिएटर जाकर फिल्म देख सकते हैं.

Animal Blockbuster Offer On Ticket
ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल

मुंबई : बीते साल 2023 की सबसे मारकाट और खूनखराबे के साथ-साथ पॉपुलर फिल्म एनिमल अभी भी बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है. फिल्म बीत साल 2023 की 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी और फिल्म एक महीने से भी ज्यादा समय से थिएटर में भौकाल मचा रही है. फिल्म ने घरेलू और वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर खूब पैसा बटोरा है और अभी भी फिल्म का कारोबार चल रहा है. अगर आप चाहते हैं कि आप इस फिल्म को थिएटर में जाकर देखें तो फिल्ममेकर ने एनिमल का ब्लॉकबस्टर ऑफर निकाला है.

रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी स्टारर फिल्म एनिमल को थिएटर पर देखने की चाह रखने वाले सिनेलवर्स इसे अब 100 रुपये में जाकर देख सकते हैं. बता दें, एनिमल का टिकट अभी तक 300 रुपये का मिल रहा था, लेकिन अब आपके पास इसे 100 रुपये में देखने का मौका है.

फिल्ममेकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है. एनिमल के मेकर्स ने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को इस ऑफर की जानकादी है. इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, अब अपनी फेवरेट फिल्म को मात्र 100 रुपये में देखें.

बता दें, हाल ही में एनिमल की सक्सेस पार्टी हुई थी, जिसमें फिल्म की पूरी स्टारकास्ट को देखा गया था. यहां सभी ने एनिमल की सक्सेस को जमकर इन्जॉय किया था. एनिमल की सक्सेस पार्टी में ओरिजनल भाभी आलिया भट्ट समेत भाभी 1 रश्मिका मंदाना और भाभी 2 तृप्ति डिमरी ने अपने हुस्न के खूब जलवे दिखाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details