दिल्ली

delhi

ऋषभ पंत को देखने अस्पताल पहुंचे अनिल कपूर-अनुपम खेर, बोले- हमने उन्हें खूब हंसाया

By

Published : Dec 31, 2022, 10:17 AM IST

स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत का बीते दिन हाईवे पर बड़ा बुरा एक्सीडेंट हुआ था, जिसके चलते पूरा देश उनकी सलामती के लिए दुआ कर रहा है. अब बॉलीवुड से दो दिग्गज स्टार अनिल कपूर और अनुपम खेर ने क्रिकेटर के पास जानकर उनका हाल चाल लिया है.

Anil Kapoor and Anupam Kher
अनिल कपूर-अनुपम खेर

नई दिल्ली :टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज ऋषभ पंत बीती 30 दिसंबर की सुबह एक भीषण सड़क हादसे का शिकार हुए थे. इस हादसे में क्रिकेटर बुरी तरह जख्मी हुए. इस हादसे में ऋषभ की मर्सिडिज कार धूं-धूं कर जलकर खाक हो चुकी है. शुक्र है उन हरियाणा रोडवेज बस के ड्राइवर और कंडक्टर का जिन्होंने बिना-जाने पहचाने ऋषभ को कार जलने से पहले बाहर निकाल लिया. इधर, ऋषभ की सलामती के साथ-साथ पूरा देश इन दोनों शख्स की बहादुरी की खूब तारीफ कर रहा है. इधर, बॉलीवुड एक्टर्स अनिल कपूर और अनुपम खेर ने शनिवार (31 दिसंबर) अस्पताल जाकर ऋषभ से मुलाकात की और क्रिकेट का हेल्थ अपडेट दिया.

अनिल-अनुपम ने बताया कैसी है तबीयत

ऋषभ को देखने अस्पताल पहुंचे एक्टर अनिल कपूर ने बताया है, 'वो जोश में हैं. हमें जो फिक्र और चिंता थी, अब वो बिल्कुल नहीं है.' अनुपम खेर ने बताया है, 'जैसे ही हमें पता चला कि ऋषभ अस्पताल में भर्ती हैं, तो हम उन्हें यहां देखने आए. उनकी माता जी से मिले. अब वो पहले से ठीक हैं. पूरे देश की दुआएं हमारे स्टार खिलाड़ी के साथ है. वो जल्द ही ठीक हो जाएंगे. वो फाइटर हैं.'

ऋषभ पंत का किया मनोरंजन

दोनों दिग्गज सितारों ने ऋषभ का चोट से ध्यान हटाने के लिए उनका मनोरंजन भी किया है. अनिल-अनुपम ने कहा, 'हमने उन्हें थोड़ा हंसाया भी, हम बॉलीवुड स्टार्स नहीं, बल्कि दोस्त के तौर पर उनका हाल चाल लेने गए थे'. इधर, अनुपम खेर ने भी ये कहा कि 'मुझे लगता है कि ऐसे समय में हमें जरूर मिलने जाना चाहिए. हमने अस्पताल का प्रोटोकॉल फॉलो करते हुए उनसे मुलाकात की थी.' ऋषभ पंत से मिलने के बाद अनुपम खेर और अनिल कपूर बेहद खुश हैं. दोनों का कहना है कि क्रिकेटर जल्द ही ठीक हो जाएंगे.

ऋषभ पंत की दो ये सलाह

कहा जा रहा है कि ऋषभ पंत नए साल पर अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए खुद कार चलाकर घर रूड़की (उत्तराखंड) जा रहे थे और कार की स्पीड ज्यादा होने की वजह से वह इस हादसे का शिकार हुए. ऐसे में अनिल और अनुपम ने ऋषभ और लोगों को धीरे कार चलाने की सलाह भी दी. ऋषभ के मुताबिक, कार का एक्सिडेंट उनकी आंख लगने से हुआ था.

ये भी पढे़ं : ऋषभ पंत के ठीक होने की उर्वशी रौतेला ने मांगी दुआ, भड़के यूजर्स बोले- 'नागिन' तुम्हारी वजह से....

ABOUT THE AUTHOR

...view details