दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 6, 2023, 3:19 PM IST

Updated : Feb 6, 2023, 3:25 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Angad Bedi Birthday : 'नोरा को धोखा, नेहा से शादी', 75 अफेयर के बाद आज इतने बच्चों के बाप हैं अंगद बेदी

Angad Bedi Birthday : बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी के कभी 75 अफेयर रहे थे. उन्होंने 'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही को भी डेट किया था और नेहा धूपिया के प्रेग्नेंट होने के बाद उन्होंने नोरा के साथ यह काम किया.

Angad Bedi Birthday
बॉलीवुड एक्टर

मुंबई : यह इत्तेफाक नहीं तो और क्या है? भारत आकर जिस शख्स के साथ पहली बार रिलेशन में आई थी नोरा फतेही वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी थे. कमाल की बात यह है कि नोरा और अगंद बेदी का एक ही दिन 6 फरवरी को बर्थडे है. अंगद इस दिन 40वां तो नोरा 31वां बर्थडे मना रही हैं. नोरा कनाडा तो अंगद राजधानी दिल्ली में पैदा हुए थे. अंगद पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं. अंगद के बारे में बता दें एक्ट्रेस नेहा धूपिया से शादी करने से पहले उनके 75 अफेयर रह चुके थे, जिसमें नोरा फतेही का नाम भी शामिल है.

अंगद का करियर

बता दें, बॉलीवुड से पहले अंगद ने पिता की तरह मैदान पर किस्मत आजमाई थी और अच्छे खिलाड़ी बनकर उभरे थे, लेकिन क्रिकेट करियर खास नहीं रहा. साल 2004 में फिल्म 'काया तरण' से अंगद ने बॉलीवुड डेब्यू किया. साल 2011 में वह फिल्म 'फालतू' में दिखे थे और इसके बाद वह क्रिकेट टीम अंडर 19 के लिए खेले.

75 लड़कियों को किया था डेट

मीडिया की मानें तो, एक इंटरव्यू में अंगद की पत्नी और मिस इंडिया (2002) नेहा धूपिया ने पति अंगद को 'खिलाड़ी' कहकर बुलाया था और उनसे पूछा था कि वह कितनी लड़कियों को डेट कर चुके हैं. इस पर अंगद ने बताया था 75. इस दौरान अंगद ने यह भी बताया था कि उन्होंने खुद से उम्र में बड़ी महिलाओं को भी डेट किया था.

ये भी पढ़ें : Neha Dhupia Birthday, नेहा धूपिया को देखते ही फिदा हो गये थे अंगद बेदी, शादी के लिए बेले थे इतने पापड़

नोरा को दिया धोखा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, नोरा जब पहली बार भारत आईं थी, सबसे पहले वह अंगद संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चित हुई थी. दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया था. दोनों ने लंबे समय तक एक-दूजे को डेट किया और फिर इस दौरान अंगद एक्ट्रेस नेहा संग रिलेशन में आ गये. वहीं, नेहा के प्रेग्नेंट होने के बाद अंगद ने नोरा को छोड़ दिया. इस पर नोरा ने कहा था कि वह इस रिलेशन के खत्म होने से टूट गईं थी और करियर पर ध्यान नहीं दे पाई थीं. फिर उन्होंने सबकुछ भुलाकर अपने रास्ते पर ध्यान दिया और आज सबको पता है कि नोरा कहां हैं और अंगद कहां.

पत्नी नेहा और दो बच्चों संग अंगद बेदी

नेहा धूपिया से शादी

वहीं, नेहा के शादी से पहले प्रेग्नेंट होने से साल 2018 में अंगद ने उन्हें अपनी दुल्हन बना लिया. वहीं, शादी के 6 महीने बाद ही नेहा ने एक बेटी को जन्म दिया था. बता दें, नेहा और अंगद की पहली मुलाकात जिम में हुई थी, जहां नेहा को देख अंगद पहली नजर में ही लट्टू हो गये थे. आज अंगद एक बेटी और एक बेटे के पिता हैं और पत्नी-बच्चों संग जीवन का आनंद ले रहे हैं.

ये भी पढ़ें : Nora Fatehi Birthday : आंखों में आंसू और चंद रुपये लेकर भारत आईं थी नोरा फतेही, आज हैं इतने करोड़ की मालकिन

Last Updated : Feb 6, 2023, 3:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details