दिल्ली

delhi

नहीं सुधर रहे साइबर ठग, अब सोनू सूद के नाम पर फ्रॉड केस आया सामने

By

Published : Jul 1, 2022, 7:23 PM IST

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के नाम पर आंध्र प्रदेश के राजमुंदरी जिले की एक महिला से करीब 95,000 रुपये का फर्जीवाड़ा किया गया है.

etv bharat
सोनू सूद

अमरावती:साइबर ठग सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं. फ्रॉड का ताजा मामला सामने आया है, जहां एक्टर सोनू सूद के नाम पर एक महिला के बैंक खाते से ऑनलाइन पैसे की चोरी की गई. मामले में आंध्र प्रदेश के राजामहेंद्रवरम में मामला दर्ज किया गया है. सीआई मधुबाबू के अनुसार शहर के सीटीआरआई भास्करनगर क्षेत्र निवासी डी. सत्यश्री का छह माह का एक बेटा है. बच्चा किसी पुरानी बीमारी से ग्रसित है और इलाज के लिए उसे लाखों रुपये खर्च करने पड़ रहे हैं.

उन्होंने बताया कि महिला के पास इतने पैसे नहीं थे और उसने सोशल मीडिया के जरिए अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से मदद मांगी थी. 27 जून को, एक अज्ञात व्यक्ति ने सत्यश्री को फोन किया और कहा कि वह सोनू सूद के कार्यालय से बोल रहा है और वह वित्तीय सहायता प्रदान करेगा. जैसे ही उसने अपने बैंक खाते का विवरण दिया, साइबर ठगों ने सुझाव दिया कि फोन पर Any Desk ऐप इंस्टॉल करें और विवरण दर्ज करें. सत्यश्री ने पूरा विवरण ऐप में दर्ज किया. बाद में उसे नकद नहीं मिला. लेकिन 95,000 रुपये सत्यश्री के बैंक खाते से निकाल लिए गए. मामले की जानकारी होने पर उसने थाने में शिकायत दर्ज कराई.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोनी कपूर के क्रेडिट कार्ड से कथित तौर पर करीब 4 लाख रुपये का फर्जीवाड़ा किया गया था. शिकायत के मुताबिक 9 फरवरी को फर्जी लेनदेन में कपूर के खाते से 3.82 लाख रुपये निकाले गए थे. जानकारी होते ही बोनी ने तुरंत बैंक में बात की थी और मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. फिलहाल पूरे मामले की जांच चल रही है. हालांकि आरोपी अभी तक पकड़ में नहीं आ पाए हैं.

यह भी पढ़ें- शादी को लेकर सुष्मिता सेन ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- 'भगवान ने मुझे बचा लिया'

ABOUT THE AUTHOR

...view details