दिल्ली

delhi

Ananya Panday: अनन्या पांडे ने बेस्टी सुहाना खान और नव्या नवेली संग की बप्पा की विदाई, देखें तस्वीरें

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 21, 2023, 4:21 PM IST

Anayna Pandey: बॉलीवुड यंग एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने गणपति विसर्जन से पहले की एक तस्वीर साझा की है. तस्वीर में उनके साथ उनकी बेस्टीज भी नजर आ रही हैं. आइए एक नजर डालते हैं अनन्या के लेटेस्ट पोस्ट पर....

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों गणेश उत्सव का माहौल छाया हुआ है. सेलेब्स ढोल-नगाड़े के साथ बप्पा का स्वागत कर रहे हैं. इतना ही नहीं, बॉलीवुड के सितारे अपने गणपति की झलक भी फैंस संग साझा कर रहे हैं. इस शुभ अवसर पर, बॉलीवुड स्टार किड अनन्या पांडे ने अपने 'विसर्जन पार्टनर्स' की एक झलक सोशल मीडिया पर साझा की है. ये 'विसर्जन पार्टनर्स' कोई और नहीं बल्कि बीएफएफ सुहाना खान और नव्या नवेली नंदा हैं.

अनन्या पांडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर गणपति विसर्जन की तस्वीर साझा की है. तस्वीर में उन्हें विसर्जन पार्टनर्स और बीएफएफ सुहाना खान और नव्या नवेली नंदा के साथ देखा जा सकता है. तीनों स्टार किड्स ट्रे़डिशनल आउटफिट में नजर आ रही हैं. अनन्या ने जहां ऑरेंज और व्हाइट कलर का सूट पहन रखा है, वहीं शाहरुख खान की लाडली लाइट पिंक कलर का खूबसूरत आउटफिट कैरी किया हुआ है. जबकि अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने इस खास दिन के लिए डार्क पिंक कलर के सूट को चुना है.

अनन्या पांडे की इंस्टाग्राम स्टोरी

अनन्या ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लाल दिल वाले इमोजी के साथ 'विसर्जन पार्टनर्स' लिखा है. वहीं, ड्रीम गर्ल-2 एक्ट्रेस ने बप्पा के साथ अपनी अगली तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह बप्पा से विश मांगती हुई दिख रही हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए अनन्या ने कैप्शन में लिखा है, 'गणपति बप्पा मोरया, अगली बरस जल्दी आना.'

अनन्या पांडे की इंस्टाग्राम स्टोरी

अनन्या पांडे को आखिरी बार ड्रीम गर्ल-2 में देखा गया था. इस फिल्म में वह आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आई थी. यह फिल्म पिछले महीने 25 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज हुआ था.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details